×

बीच सड़क पर नशे में दिखे Sunny Deol तो एक्टर के सामने खड़े हो गए 100 सवाल, सच्चाई बताने पर मजबूर हुए ग़दर स्टार 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  सनी देओल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से एक्टर अब सुर्खियों में आ गए हैं। साथ ही कुछ फैंस अब एक्टर पर सवाल उठा रहे हैं. दरअसल, आज केआरके ने अपने एक्स अकाउंट से सनी देओल का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें एक्टर देर रात बीच सड़क पर अजीब तरह से लड़खड़ाते नजर आ रहे थे। इसके बाद एक ऑटो रिक्शा चालक आता है और उनकी देखभाल करता है और उन्हें अपने रिक्शा में ले जाता है। ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया।


इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन देना शुरू कर दिया। केआरके की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'नशे में लग रहा है।' तभी किसी ने कहा, 'क्या वह गदर 2 की हालिया सफलता के नशे में हैं?' एक यूजर ने कहा, 'ऐसा लग रहा है कि पाजी ने बोतल पे बोतल का सारा सामान पी लिया है।' ले लिया है।' किसी ने लिखा, 'बॉलीवुड में हर कोई ड्रगिस्ट है।' एक ने कहा, 'हर कोई इंटरव्यू में कहता है कि कोई ड्रग्स नहीं लेता।' एक फैन ने पूछा, 'उन्होंने इतनी शराब क्यों पी?' अब। इन सवालों को देखकर तो यही लगता है कि सनी देओल भी इस वीडियो के पीछे का सच बताने पर मजबूर हो गए हैं।


आपको बता दें, नशे में होने की अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए अब उन्होंने खुद सच्चाई बताई है और सोशल मीडिया पर अपनी हालत की वजह भी बताई है। अब सनी देओल ने एक पोस्ट शेयर किया है। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- 'अफवाहों का 'सफर' सिर्फ यहां तक।' इसके साथ ही उन्होंने अपना वही वीडियो अपलोड किया जिस पर लोगों ने सवाल उठाए थे। लेकिन इसे एक अलग एंगल से लिया गया है और इसे देखने से साफ है कि अभिनेता सनी देओल ने शराब नहीं पी थी। वह नशे में नहीं है बल्कि शूटिंग के लिए लड़खड़ा रहा है।