×

Ajay Devgn के साथ फिल्म के सेट पर हो गई थी ऐसी घटना जिसे सालों तक भुला नहीं पाएंगे एक्टर, जाने क्या है पूरा मामला ? 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। हाल ही में बॉलीवुड के 'सिंघम' के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। एक्टर को हाल ही में प्रोडक्शन के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. सुनने में आया है कि अजय देवगन को 2 घंटे के लिए लॉक कर दिया गया था। इस दौरान उन्होंने क्या-क्या सहा इसका खुलासा भी अब हो गया है।


अभिनेता को वैनिटी वैन में बंद कर दिया गया
रअसल, ऐसी खबर सामने आई है कि अपनी आने वाली फिल्म 'रेड 2' की शूटिंग करने आए अजय देवगन गलती से अपनी वैनिटी वैन में फंस गए। यहां उन्हें 2 घंटे रुकना था. लेकिन इसकी वजह यह नहीं है कि एक्टर की वैनिटी का लॉक खराब था या किसी ने गलती से या जानबूझकर उसे अंदर बंद कर दिया था। ये मामला कुछ अलग है। सुनने के बाद आप भी कहेंगे कि एक्टर को क्या हो गया। सामने आई जानकारी के मुताबिक उनकी फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जोधपुर में खींवसर किला लोकेशन पर चल रही थी।


पानी रुकने का कारण
इस दौरान एक्टर अपनी वैनिटी वैन में जाकर फ्रेश होने लगे लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी वैनिटी में पानी नहीं है। जब वह फ्रेश हो रहा था तो पानी की कमी के कारण वहीं फंस गया। वहीं परेशानी तब और भी बढ़ गई जब उन्हें याद आया कि वह अपना फोन भी अपने साथ नहीं लाए हैं। ऐसे में वह न तो किसी को अंदर बुला सकते थे और न ही खुद बाहर जा सकते थे। फिर क्या, एक्टर को ऐसे में किसी के आने के इंतजार में 2 घंटे चुपचाप गुजारने पड़े।


पानी की टंकी खाली थी
फ्रेश होने के दौरान एक्टर को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि वैनिटी में पानी की टंकी खाली थी. किसी तरह 2 घंटे बाद वह बाहर आ सका। अगर उनकी फिल्म की बात करें तो ये फिल्म नवंबर 2024 में रिलीज हो सकती है. इसमें अजय देवगन के साथ वाणी कपूर और रितेश देशमुख भी नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता कर रहे हैं.