×

Spider man 3 को मिल गया टाइटल, ये होगा फिल्म का नाम

 

हॉलीवुड सुपर हीरो फिल्मो की बात की जाए तो हर किसी के मन में सबसे पहला नाम स्पाइडर मैन का आता है।  स्पाइडर मैन लोगो के सबसे पसंदिता सुपर हीरो की लिस्ट में टॉप पर रहता है।  वही कमाई के मामले में भी स्पाइडर मैन की फिल्मो के नाम कई रिकॉर्ड में है।  इंडिया में भी स्पाइडर मैन को काफी पसंद किया जाता रहा है।

वही जब से टॉम हॉलैंड स्पाइडर मैन के किरदार में नज़र आये इस फिल्म में नयी जान आ गयी है।  हालाँकि उन्हें बाकि स्पाइडर मैन एक्टर्स की तुलना में काम पसंद किया जाता रहा है।  वही टॉम के साथ अब तक 2 के पार्ट बनाए जा चुके है जिन्हे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।  वही अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर काफी चर्चा सामने आ रही है।  

वही अब इस फिल्म को तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।  काफी वक्त से इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी चर्चा सामने आ रही थी।  वही अब इस फिल्म के टाइटल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।  हाल ही में टॉम हॉलैंड ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे फिल्म का टाइटल नज़र आ रहा है।  

इस वीडियो के अंत में फिल्म का टाइटल नज़र आता है जो Spider-Man: No Way Home होने वाला है। ये वीडियो सामने आने के बाद इस फिल्म को लेकर काफी जबरदस्त बज बन गया है।  वही इस फिल्म की को क्रिसमस के मौके पर इसी साल रिलीज किया जाएगा।  इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कॉमेट में जरूर बताए।