×

शादी से पहले Sonakshi Sinha के भाई Luv Sinha के क्रिप्टिक पोस्ट ने मचाई खलबली, बोले 'समस्या यह है कि...'

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से एक्ट्रेस का परिवार खुश नहीं है। इससे जुड़ी कई रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं, जिसके मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं। इन सब खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का ऑडियो कार्ड लीक, 23 जून को पार्टी से पहले होगी रजिस्टर्ड मैरिज


सोनाक्षी सिन्हा के भाई ने किया ये पोस्ट
दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बाकू ट्रिप की झलक दिखाई है। लव ने किसी इवेंट या मार्केट एरिया की फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बाकू की शाम दिखाने की कोशिश की है। इस फोटो के साथ लव ने जो लिखा, उसने लोगों का ध्यान खींचा।


लव सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, 'समय के साथ दिक्कत यह है कि हमारे पास कभी भी समय की कमी नहीं होती।' दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा का परिवार उनसे नाराज है। उनके भाई भी फिलहाल सोनाक्षी से दूर रह रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी अचानक विवादों में आ गई। दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी अपने परिवार के खिलाफ जाकर जहीर से शादी कर रही हैं। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा से उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया। इस पर एक्टर ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि आजकल बच्चे बता देते हैं, लेकिन इजाजत नहीं लेते।


अगर सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही हैं, तो इसमें नाराज होने वाली क्या बात है? एक्टर के इस बयान ने लोगों के मन में सवाल खड़ा कर दिया कि क्या शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की शादी से खुश नहीं हैं। इतना ही नहीं, धीरे-धीरे ये बातें भी सामने आने लगीं कि अब शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी की शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा के मामा पहलाज निहलानी ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा भले ही उनकी बेटी से नाराज हैं, लेकिन वह शादी में जरूर शामिल होंगे।