×

सर Dunki में Sax Sux तो नहीं है न… इस सवाल का करारा जवाब देकर किंग खान ने फैन की कर दी बोलती बंद 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - 
बॉलीवुड के किंग खान ने सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ एक मजेदार ASK SRK सत्र आयोजित किया था। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के तमाम सवालों के जवाब दिए और उनका दिन बना दिया। इस दौरान ज्यादातर लोगों ने एक्टर से उनकी आने वाली फिल्म 'डनकी' के बारे में सवाल पूछे। इसी बीच एक फैन ने शाहरुख खान से बेहद अजीब सवाल पूछा। जिस पर शाहरुख ने भी बेहद मजेदार जवाब दिया।


अब ASK SRK सत्र में, क्या आप इसे पिताजी के साथ देख सकते हैं? #AskSRK' शाहरुख ने इसका बेहद मजेदार जवाब दिया. उनके इस जवाब ने अब फैन्स का दिल जीत लिया है. आपको बता दें, इस फैन को मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा, 'सेक्स बेकार है, मुझे समझ नहीं आया... टिकट पर टैक्स जरूर लगेगा। पिताजी से ले लो. #DunkiTrailer' अब अभिनेता की प्रतिक्रिया ने प्रशंसकों को प्रभावित किया है। उनकी हाजिरजवाबी अब हर किसी का दिल जीत रही है।


इसके अलावा एक शख्स ने शाहरुख खान के साथ भी बदतमीजी करने की कोशिश की लेकिन एक्टर ने अपने मजाकिया अंदाज से उसे चुप करा दिया। यूजर ने लिखा: 'आपकी अत्यधिक प्रभावी और कुशल पीआर टीम को धन्यवाद, आपकी पिछली दो घटिया फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं... क्या आपको अब भी अपनी पीआर और मार्केटिंग टीम पर भरोसा है कि #DUNKI भी सफल होगी? AskSrk' शाहरुख ने इस शख्स को अपने अंदाज में करारा जवाब दिया।