×

Shweta Tiwari ने खूबसूरत साड़ी में कराया फोटोशूट तस्वीरें देख कर उड़ सकते है होश

 

श्वेता तिवारी का नाम टीवी की टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शामिल किया जाता रहा है। अपने जबरदस्त लुक के चलते श्वेता तिवारी हर किसी के दिल पर राज करती है। आये दिन श्वेता तिवारी की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है जिसको देखकर हर किसी के होश उड़ जाते है। अब श्वेता तिवारी  ने एक बार सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

श्वेता तिवारी की खूबसूरती और अदाओं को देख कर कोई भी उनकी उम्र का नदाज़ा नहीं लगा सकता है। आपको बड़ा श्वेता की उम्र 40 साल है लेकीन खूबसूरती और फिटनेस के मामले में श्वेता तिवारी किसी भी कम उम्र की लड़की से कम नहीं है। हाल ही में श्वेता तिवारी को दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवॉर्ड फिल्म्स 2020 से नवाजा गया है। जिसकी तस्वीरे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

इस दौरान श्वेता बहुत ही खूबसूरत पिंक कलर की सिल्क साड़ी में नज़र आई। इस दौरान जिसने भी श्वेता को देखा वोन उनका दीवाना हो गया।  इस लुक की बात की जाए तो इस दौरान उन्होंने अपने बाल खोल रखे थे। बड़े ईयररिंग्स, हैवी नेकलेस उनकी खूबसूरती पर चार चाँद लगा रहे थे। वही उनकी कातिलाना मुस्कान ने सभी को घायल कर दिया था।

श्वेता का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। उनके इस अंदाज़ को देख कर कोई अंदाज़ा नहीं लगा सकता की उनके 2 बच्चे है। वही उनकी बेटी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। हालाँकि श्वेता पिछले कुछ दिनों से अपने पति के साथ काफी विवादों में है। खेर आपको श्वेता का ये साड़ी लुक कैसा लगा निचे कमेन्ट करके जरीर बताए।