×

Shreyas Talpade Birthday : दमदार अभिनय के बाद भी बॉलीवुड में नहीं मिली कामयाबी

 

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता में से एक श्रेयस तलपड़े आज आपण 45 वा जन्मदिन मना रहा रहे है। श्रेयस ने बॉलीवुड के साथ साथ माथि फिल्मो में भी काफी काम किया। लेकिन जबरदस्त अभिनय के बाद भी उन्हें फिल्मो में वो कामयाब भी नहीं मिल पाई जिसके वह हक़दार थे। वही एक कॉमेडी एक्टर के रूप में श्रेयस को एक अलग पहचान मिली। आज हम आपको श्रेयस की कुछ उन फिल्मो से रूबरू करवाने वाले जो आपको एक बार जरूर देखनी चाइये।

इक़बाल

ये एक जबरदस्त स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है जो बोल नहीं सकता। लेकिन वह अपने क्रिकेट को लेकर पगला है। ये एक काफी जबरदस्त फिल्म है जो आपका भरपूर मनोरजन कर सकती है।

अपना सपना मनी मनी

ये एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म है ये फिल्म आपका जबरदस्त मनोरजन कर सकती है। इस फिल्म में रितेश देखमुख और श्रेयस की कॉमेडी आपको काफी पसंद आने वाली है। ये एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म है।

Dil Dosti Etc.

इस फिल्म का निर्देशन मनीष तिवारी ने किया था। इस फिल्म को दर्शको काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गए था। इस फिल्म को आपको एक बार जरूर देखना चाहिए।

डोर

इस फिल्म का निर्देशन नागेस्ग कुकुनूर ने लकिया था। ये फिल्म मलयालम फिल्म पेरुमैहैक्कलम की रीमेक थी। इस फिल्म को दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स तो नहीं मिला। लेकिन इस फिल्म को लोगो का प्यार जरूर मिला।