×

War 2 में काम कर सकते है शाहरुख़ और सलमान ?, बॉक्स ऑफिस पर पैसों की होगी जबरदस्त बारिश

 

शाहरुख़ खान पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में लगे हुए है। शाहरुख़ इस फिल्म के साथ 2 साल से बाद बॉक्सऑफिस पर वापसी कर रहे है। वही शाहरुख़ का नाम कई बड़ी फिल्मो में जोड़ी जा रहा है। इस वक्त शाहरुख़ ‘बैंग-बैंग’ और ‘वॉर’ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ काम कर रहे है। सिद्धार्थ आनंद की फिल्मो को लोगो ने काफी प्यार दिया है।

वही बताया जा रहा है की शाहरुख़ की पठान में सलमान खान भी कैमियो करते हुए दिखाई देने वाले है। जिसके चलते शाहरुख़ और सलमान की जोड़ी एक बार फिर दर्शको को देखने को मिलने वाली है। वही खबरों की माने तो यशराज फिल्म्स जल्द ही ‘वॉर 2’ को लेकर भी प्लानिंग कर रहा है। इस फिल्म को लेकर आदित्य चोपड़ा कुछ बड़ा प्लान कर रहे है। 

इस फिल्म में शाहरुख़ खान पठान के रूप और सलमान खान टाइगर के रूप में एंट्री मार सकते है, जिसके चलते इस फिल्म में जबरद्स्त धमाका होने वाला है। अब देखना होगा की इस फिल्म में शाहरुख़ , सलमान और ऋतिक किस तरह से काम करते हुए नज़र आते है। अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है। ‘वार’ के फर्स्ट पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 

आपको बड़ा दे सलमान खान भी जल्द टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है जो एक हाई बजट फिल्म होने वाली है। रोहित शेट्टी के बाद आदित्य चोपड़ा भी कुछ बड़ा करने वाले है। खेर जो भी हो इन सब में दर्शको का फायदा होने वाला है। आप किस फिल्म को लेकर उत्साहित है नीचे कमेंट में जरुर बताये।