×

Shahid Kapoor पत्नी मीरा राजपूत के साथ एन्जॉय कर रहे है वेकेशन

 

बॉलीवुड के गलियारों में कई कपल पिछले कुछ दिनों से वेकेशन का एन्जॉय रहे है।  वेकेशन के लिए कपल भारत में कई खूबसूरत जगह देख रहे है। जिसके चलते कई कपल्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रही। इस कड़ी में अब बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक मीरा राजपूत और शाहिद कपूर भी वेकेशन के लिए निकल गए है।  शाहिद काफी वक्त से अपनी फिल्मो में व्यस्त नज़र थे।  

वही शाहिद ने अब अपने परिवार के लिए वक्त निकाल लिया है।  जिसके चलते ये कप गोवा में काफी एन्जॉय करता हुआ नज़र आ रहा है।  वही सभी का ध्यान शाहिद की पत्नी मीरा राजपुर ने खिंचा।  इन वेकेशन के दौरान वह जबरदस्त हॉट अवतार में नज़र आई।  ये पहली बार था जब मीरा को इस अंदाज़ में देखा गया।  मीरा का ये अवतार देखकर हर किसी के होश उड़ गए। 

मीरा ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह ब्लैक हॉट टॉप के साथ मजेंटा पिंक कलर की पैंट हुई नज़र आ रही है।  मीरा का ये अवतार काफी जबरदस्त नज़र आ रहा है।  सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही है।  वही मीरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।  

अब सभी को इंतज़ार है इस रोमांटिक वेकेशन में मीरा और शाहिद का हॉट अवतार सामने आता है या फिर नहीं।  आपको मीरा राजपूत का ये अवतार कैसा लगा निचे कमेंट कर के जरूर बताए।