×

सुरभि चंदना का ये बंजारन अवतार देख कर उड़ सकते है आपके होश, तस्वीरे हुई वायरल

 

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक सुरभि चंदना अपने फोटोशूट के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। एकता कपूर के जाने माने शो में अपने खूबसूरती से सबका दिल जीतने वाली सुरभि हर बार एक अलग अंदाज़ में नज़र आती है। हर हफ्ते सुरभि का कोई आ कोई फोटो शूट चर्चा में रहता है। ये कहना गलत नहीं होगा की मोजुदा वक्त में सुरभि टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक है।

हाल ही में सुरभि का ब्राइडल लुक काफी ज्यादा चर्चा में आ गया था। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ था। अब एक बार दिर सुरभि ने जबरदस्त फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरे सामने आने के बाद से इन्टरनेट पर काफी कोहराम मच गया है। इस बार सुरभि बंजारन अवतार में नज़र आ रही है। बंजारन ड्रेस में सुरभि ने अपना जबर्दस्त फोटोशूट करवाया है।

उनका ये फोटोशूट भी इस बार इंटरनेट और लोगो के दिलो में जगह बनाने में कामयाब हुआ है। हलाकि ये लुक उन्होंने अपने एक एपिसोड के लिए है। नागिन के अगले एपिसोड में सुरभि एक बहुत हॉट बंजारन के रूप में नज़र आने वाली है। जिसको लेकर अभी से बज बनाना शुरू हो गया है। सुरभि का ये आवतार लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। 

बंजारन लुक के दौरान सुरभि ने पिंक कलर का भुत हॉट ड्रेस पहना है जो लोगो को काफी पसंद आ रहा है। इस फोटोशूट के दौरान सुरभि ने कैमरा को जमकर पोज दिए है। अब देखना होगा सुरभि के इस लूके से उनके शो को कितना फायदा होता है। आपको ये लुक कैसा लगा निचे कमेन्ट में जरुर बताए।