×

Surbhi Chandna का ब्राइडल लुक देख कर उड़ गए सबके होश, सोशल मीडिया पर तस्वीरे वायरल

 

 

सुरभि चंदना पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। पिछले कुछ वक्त से अपने फोटो शूट के चलते लोगो की धड़कन बढ़ा रही है। सुरभि अपनी एकता कपूर के पोपुलर शो नागिन 5 में नज़र आ रही है। हलाकि सुरभि इस शो को टीआरपी की टॉप 5 में लाने की कामयाब नहीं हो पाई लेकिन सुरभि ने इस शो से काफी नाम कमा लिया है। 

सुरभि हर दिन कई फोटोशूट करवाती रहती है जिसमे वह काफी हॉट नज़र आ रही थी। जिसके चलते उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल ही रही थी। अब एक बार फिर सुरभि चंदना ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। अब सुरभि अब एक और जबरदस्त फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर सामने आने के बाद हर किसी की धड़कन बढ़ गयी है। 

सुरभि का ये नया फोटोशूट ब्राइडल लुक में करवाया है जिसमे वह काफी ज्यादा खुबसुरत नज़र आ रही है। इस फोटोशूट में सुरभि लाल रंग जे जोड़े में नज़र आ रही है। उनका ये लुक लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा की दुल्हन बनने में बड़ा ही मजा आता है लेकिन उन्हें नहीं पता कि उनकी अपनी असली शादी में क्या होगा।

हर बार की तरह इस बार भी सुरभि की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर जमकर लाइक किया जा रहा है । सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर को काफी शेयर भी किया जा रहा है। अआप्को उनकी ये तस्वीर कैसी लगी निचे कमेन्ट में जरुर बताए।