×

बिग बॉस के अत्याचारों को देख आगबबूला हुई Bigg Boss OTT 3 की ये कंटेस्टेंट, मेकर्स को दे डाली लीगल एक्शन की धमकी 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  'बिग बॉस' अपने बेहतरीन कंटेंट और अनोखे टास्क के लिए जाना जाता है। इस बार भी शो में कई रोमांचक और चुनौतीपूर्ण टास्क होंगे, जो कंटेस्टेंट्स की मानसिक और शारीरिक सेहत की परीक्षा लेंगे। इस बीच बिग बॉस भी अपने अत्याचारों से घरवालों पर कहर बरपा रहे है। जिस पर सना मकबूल का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मेकर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इस वक्त राशन को लेकर बवाल मचा हुआ है। घर का सारा राशन खत्म हो चुका है। हालात ये हो गए हैं कि कंटेस्टेंट्स पानी पीकर गुजारा कर रहे हैं। ऐसे में सना मकबूल के सब्र का बांध टूट गया।


पानी पीकर गुजारा करने को मजबूर कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस के इतिहास में राशन हमेशा से एक अहम मुद्दा रहा है। हर सीजन में कंटेस्टेंट्स इसे लेकर लड़ते नजर आते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में भी ऐसा ही हो रहा है। शो की शुरुआत में सभी कंटेस्टेंट्स ने खूब सारी डिशेज बनाईं और पूरे हफ्ते का राशन सिर्फ दो दिन में खत्म कर दिया। ऐसे में बचे हुए तीन दिनों में खाने को लेकर बवाल मच गया।


सना मकबूल ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी
बिग बॉस के घर में राशन की हालत इतनी खराब हो गई कि कंटेस्टेंट्स को सिर्फ पानी और फलों के सहारे दिन गुजारना पड़ा। सोमवार को सारा राशन खत्म होने के बाद सभी घरवाले खाली पेट सो गए। मंगलवार को उन्होंने पानी पीकर दिन गुजारा। इसके बाद सना मकबूल भड़क गईं और मेकर्स को धमकी दी। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके कॉन्ट्रैक्ट में कहीं भी नहीं लिखा है कि उन्हें भूखा रहना है। अगर ऐसा है तो हम इससे कानूनी तौर पर निपटेंगे।


बिग बॉस ने लगाई फटकार

सना मकबूल की धमकी के बाद बिग बॉस ने घरवालों को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि पायल, कृतिका और शिवानी के गृहिणी होने के बावजूद राशन का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया गया। हालांकि अंत में बिग बॉस ने घरवालों को राशन मुहैया कराया।