×

बॉलीवुड के वो एक्टर जो अपनी पत्नी को रानी बनाकर रखते हैं, देखे पूरी लिस्ट

 

बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे है जो अपनी पत्नी से काफी ज्यादा प्यार करते है। कितनी भी मुश्किल परेशानी आए इस कलाकारों ने हर मुश्किल वक्त एक साथ बिताया है। आज हम आपको बॉलीवुड के उनकी कपल से रूबरू करवाने जा रहे है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन एक्टर से मिलवाते  जा रहे है जो अपनी पत्नी को रानी की तरह रखते है। 

अक्षय कुमार – ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार – ट्विंकल खन्ना की शादी को लगभग 18 साल हो चुके है। अभी भी इन दोनों कपल के बिच काफी ज्यादा प्यार है। अक्षय अपनी पत्नी पर जान छिड़कते है। अक्षय का बुरा बिजनेस ट्विंकल ही संभालती है और घर में महारानी की तरह रहती है।

अभिषेक बच्चन – ऐश्वर्या राय बच्चन 

अभिषेक बच्चन  और ऐश्वर्या राय बच्चन एक दुसरे को लेकर काफी  लॉयल हैं । इन दोनों की शादी को 13 साल हो चुके है लेकिन दोनों के बिच आज तक कोई तकरार की खबर सामने नहीं आई ऐश्वर्या बच्चन परिवार की रानी है। 

शाहिद कपूर – मीरा कपूर

शादी से पहले शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका था। लेकिन शादी के बाद शाहिद अपनी पत्नी को लेकर काफी लॉयल रहे। शाहिद अपने ज्यादातर वक्त अपनी पत्नी के साथ ही बिताते है और उनकी हर बात मानते है।

अमिताभ बच्चन – जया बच्चन

अमिताभ बच्चन और  जया बच्चन बॉलीवुड के सबसे कामयाब कपल में से एक है। शादी के 40 साल बाद भी दोनों के बीचे काफी प्यार देखा गया है। ये जोड़ी हर इवेंट में एक साथ नज़र आती है। आज भी अमिताभ काम करते है और जया महारानी की तरह राज करती है।

शाहरुख खान – गौरी खान

जब शाहरुख़ कुछ नहीं थे तब गौरी ने उसका साथ दिया था और आज शाहरुख़ बॉलीवुड के किंग खान है। शाहरुख़ और गौरी का प्यार किसी से छिपा नहीं है। शाहरुख़ गौरी को रानी की तरह रखते है।