×

Satyameva Jayate 2 : कल से शुरू होने वाली है, लखनऊ की सड़कों पर करेंगे एक्शन सीन शूट करेंगे

 

बॉलीवुड के गलियारों में लगातार कई फिल्मो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अनलॉक शुरू होने के साथ ही कई फिल्मो पर काफी तेज़ी से काम शुरू हो चुका है। हाल ही में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हो रही थी। अब इस फिल्म को लेकर एक एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

इस फिल्म की शूटिंग कल से लखनऊ के अलग – अलग हिस्सों में की जाएगी। वही सभी की सुरक्षा को लेकर भी सभी तरह के इंतजाम किये जाएगे। बताया जा रहा है जहा भी शूट होगा उन जगहों को पब्लिक के लिए बंद कर दिया जाएगा। जिसके चलते कोई भी बाहर का इंसान किसी के संपर्क में नहीं आए। वही इस फिल्म की शूटिंग 2021 जनवरी तक की जाएगी।

इस फिल्म को लेकर निर्देशक मिलाप जावेरी ने बताया की सबसे पहले फिल्म के मुख्य कलाकारों से साथ फिल्म को शुरू किया जाएगा उसके बाद अन्य कलाकार इस शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। इस दौरान शूटिंग की जगह पर सिर्फ हमारी कास्ट और क्रू ही स्पॉट पर मौजूद रहेंगे।” कुछ वक्त पहले जॉन ने इस फिल्म को लेकर हर पोस्ट शेयर किया था जिसमे बताया था ये फिल्म 12 मई को रिलीज की जाएगी। 

इस फिल्म के पहले पार्ट को लोगो का काफी अच्छा रेस्पोस मिला था। जिसके बाद इस पार्ट को लेकर मेकर्स की काफी ज्यादा उम्मीद बढ़ गयी है। इस बार भी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। आप इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।