×

Sapna Chaudhary का नया गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

पिछले कुछ दिनों से कई गाने रिलीज हो रहे है।  और उन सिंगल गांव को हर कोई काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहा है।  हिंदी भोजपुरी के साथ साथ हरियाणवी गानो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से सपना चौधरी के हरियाणवी गानो में नज़र आ रहे है।  सपना का हर एक  गाना लोगो के दिल में एक अलग जगह बनाने में कामयाब हो रहा है। 

वही हाल ही में रिलीज सपने के नए गाने से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।  सपना का नया गाना – चंदरवाल रिलीज के साथ ही लोगो के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो गया है।  इस गाने ने काफी काम वक्त में 1 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए है।  वही अब तक इस गाने को 6 हजार के आस पास लाइक्स मिल चुके है । वही सोशल मीडिया पर भी इस गाने को काफी शेयर किया जा रहा है।  

इस गाने में सपना चौधरी के साथ सुमित कौशिक नज़र आ रहे है।  व्है इस गाने को परवीन तोशाम ने गाया है।  इस गान के बोल लिखे है नवीन विशु बाबा ने वही इस गाने का निर्देशन दीपेश गोयल ने किया है।  ये गाना रिलीज के साथ काफी ज्यादा चर्चा में आ गया है।  इस गाने के कमेंट बॉक्स में इस गाने और सपना के लुक को लेकर काफी बात की जा रही है। 

इस गाने में सपना काफी जबरदस्त अंदाज़ में नज़र आ रही है।  सपना की अदाए हर किसी को दीवना बना रही है।  सपना ये गाना अब हर किसी की जुबान पर नज़र आ रहा है।  यूट्यूब पर ये गाना काफी ज्यादा चर्चा में है।  आपको सपना का ये अंदाज़ और गाना कैसा लगा निचे कमेंट कर के जरूर बताए।