×

SANJANA SANGHI के बानी बॉलीवुड की फैशन स्टार

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना संघी को बॉलीवुड के आगे काफी वक्त हो गया लेकिन उन्हें असली पहचान फिल्म दिल बैचारा से मिली। इस फिल्म के बाद संजना को कई बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे है।  वही फिल्मो और शोज के साथ साथ संजना का नाम अब बॉलीवुड की न्यू फैशनिस्ता के रूप में लिया जा रहा है।  संजना के कई लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है जिसके चलते वह काफी चर्चा में रहती है।  

हाल ही में संजना ने एक फोटोशूट करवाया था जो अब काफी वायरल हो रहा है।  संजना ने अपने फोटोशूट में पीकॉक प्रिंट वाले स्कर्ट और डेनिम टॉप आ रही है।  संजना का ये लुक काफी जबरदस्त लग रहा है।  वही उनके इस लुक को चारचांद ब्लू एंड गोल्डन लॉनग इयररिंग्स ने लगा दिया है।  इस लुक में संजना काफी खूबसूरत नज़र आ रही है।  

वही संजना ने इस फोटोशूट के दौरान येलो बेलीज पहनी है और संजना के मेकअप उनके इस लुक पर चार चाँद लगा रहा है।  इस दौरान संजना काफी क्यूट नज़र आ रही है।  संजना का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।  इसके आलावा संजना ने पहले भी कई जबरदस्त लुक के साथ फोटोशूट करवाया है।  

संजना का स्टाइल और फैशन को देखर हर किसी की दिल की धड़कन बढ़ रही रही है।  संजना जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करती हुई नज़र आने वाली है।  संजना का ये लुक आपको कैसा लगा निचे कमेंट कर के जरूर बताए।