×

कभी Salman Khan के साथ पंगा लेने वाले थे Sandeep Reddy Wanga, अब साथ में करेंगे फिल्म 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' ने पिछले साल खूब धूम मचाई थी। इस तस्वीर को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई की. 'एनिमल' के बाद से निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि डायरेक्टर ने अगले प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान को अप्रोच किया है। भाईजान को स्क्रिप्ट भी भेज दी गई है. कहा जा रहा है कि यह एक डार्क क्राइम एक्शन थ्रिलर होगी। इस तस्वीर में सलमान खान ऐसे रूप में नजर आएंगे जो शायद पहले कभी नहीं देखा होगा. इस तस्वीर वाली खबर में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते. दरअसल फिल्मी गलियारों में ये चर्चा अभी भी जारी है, कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन ऐसा होना मुश्किल है। इसकी वजह है दोनों की पुरानी कहानी। जब दोनों अपनी-अपनी तस्वीरों को लेकर भिड़ने वाले थे।


डायरेक्टर से नाराज थे सलमान खान
एक पुरानी कहानी वायरल हो रही है. पता चला है कि सलमान खान संदीप रेड्डी वांगा की हरकत से काफी नाराज थे. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर हुआ क्या? हमारे द्वारा आपको जानकारी दी जाएगी। पूरा मामला तस्वीर का शीर्षक चुराने से शुरू हुआ. मामला बढ़ता गया और फिल्मों के बीच टकराव होना तय हो गया। लेकिन ऐसा नहीं हो सका. यह साल 2019 की कहानी है। 2018 में संदीप रेड्डी वांगा की 'कबीर सिंह' रिलीज हुई थी। जब शाहिद कपूर के साथ फिल्म ब्लॉकबस्टर हो गई तो खबरें आने लगीं कि डायरेक्टर अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं। वो भी रणबीर कपूर के साथ।


उस समय इस तस्वीर का नाम डेविल रखा गया था। अब ये तो आप जानते ही हैं कि किक में सलमान खान के किरदार का नाम भी देवी लाल सिंह था. तस्वीर में शैतान किसे कहा गया था. इस पर वो डायलॉग भी काफी हिट हुआ था. 'आप शैतान का अनुसरण करते हैं और शैतान आपका अनुसरण करता है। बहुत ज्यादा मज़ा।' उसी वक्त खबरें आने लगीं कि किक 2 का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है। और सलमान खान ने इस तस्वीर का नाम सोचा- 'डेविल इज बैक'. जैसे-जैसे समय बढ़ता गया, दोनों तरफ से पिक्चर पर काम की खबरें आती रहीं। चर्चा थी कि ये दोनों फिल्में एक ही समय पर रिलीज होंगी।


किसी समय इनकी झड़प होने वाली थी, लेकिन तस्वीर जारी नहीं की गई
सुनने में आया था कि सलमान खान संदीप रेड्डी वांगा की तस्वीर के टाइटल से काफी नाखुश हैं. समय आगे बढ़ता गया और सलमान खान के दूसरे प्रोजेक्ट्स के चलते 'किक 2' का काम रुक गया। सलमान ने अपनी 'दबंग 2' और अन्य फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं, बाद में संदीप रेड्डी वांगा ने अपने 'डेविल' का नाम 'एनिमल' रख दिया। बीते दिनों 'एनिमल' ने जो तहलका मचाया है वो सभी की आंखों के सामने है। दुनिया भर से 900 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। वहीं 'किक 2' बन रही है या नहीं, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।


सालों पुरानी इस नाराजगी के बाद हाल ही में खुलासा हुआ कि संदीप रेड्डी वांगा सलमान खान के साथ एक पिक्चर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. ये एक डार्क थ्रिलर होगी. अब फैंस काफी एक्साइटेड हैं लेकिन ये खबर बिल्कुल सच है. ये तो सलमान खान या खुद डायरेक्टर ही बता सकते हैं. इन दिनों डायरेक्टर शाहरुख खान, प्रभास और अल्लू अर्जुन समेत कई सुपरस्टार्स से बातचीत कर रहे हैं। प्रभास को लेकर पहले भी खबरें सामने आ चुकी हैं। वह 'स्पिरिट' में नजर आएंगे। इसके अलावा फैंस को एनिमल पार्क का भी इंतजार है।