×

Sandeep Aur Pinky Faraar रिव्यु : एक बार फिर निराश करती है अर्जुन कपूर की ये फिल्म

 

मार्च के महीने में कई फिल्मो को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।  इन फिल्मो को लेकर काफी चर्चा सामने आती ही रहती है। इसी बिच अर्जुन कपूर की फिल्म संदीप और पिंकी फरार को भी रिलीज कर दिया गया है।  तो चलिए आपको बताते है ये फिल्म आपके लिए क्या कुछ लेकर आती है।  

कंटेंट                  –     मूवी 

भाषा                   –     हिंदी 

निर्देशन               –     दिबाकर बनर्जी 

कास्ट                  –    अर्जुन कपूर , परिणीति चोपड़ा 

कहानी – इस फिल्म की कहानी पिंकी (अर्जुन कपूर ) की है जो एक को हरियाणा पुलिस से सस्पेंड है।  वही फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है और वह संदीप वालिया (परिणीति चोपड़ा) की उसके ही बॉस से जान बचाता है।  जिसके बाद कुछ गुंडे संदीप की जाने के पीछे पद जाते है जिसने बाद इस कहानी में काफी उतार छडाव सामने आते है।  वही इस फिल्म की कहनी कई बड़े सवाल पूछती है।  

अभिनय – इस फिल्म में कलाकारों की बात की जाए तो अर्जुन कपूर,पर‍िणीति चोपड़ा,रघुबीर यादव,नीना गुप्‍‍‍‍ता,अर्चना पूरण सिंह,सतीश शाह,जयदीप अहलावत इस फिल्म में नज़र आए है।  वही अर्जुन कपूर ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से हर किसी को निराश किया है।  वही परिणीति चोपड़ा का काम भी काफी सामान्य है।  वही फिल्म के बाकि कलाकारों का काम काफी बेहतर है।  

क्या अच्छा क्या बुरा – फिल्म की कहानी में थोड़ा नयापन देखने को मिलता है फिल्म का निर्देशन भी काफी अच्छा है।  लेकिन फिल्म में कलाकारों का अभिनय काफी सामान्य है।  वही फिल्म का संगीत में भी दम नज़र नहीं आया है।  जिसके चले ये फिल्म आपको बांध नहीं पाती है।  

रिव्यु – इस फिल्म के ज्यादा कुछ खास देखने को नहीं मिलता है।  अगर आप अर्जुन कपूर या परिणीति चोपड़ा के फैन है तो आप इस फिल्म को एक बार जरूर देख सकते है।  इस फिल्म को हम  1 . 5  / 5 स्टार देंगे।