×

फायरिंग के बाद Salman Khan को यूट्यूब पर फिर मिली जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ रहे वायरल वीडियो के तार 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि भाई जान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी राजस्थान से आई थी लेकिन मुंबई पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस ने राजस्थान के हिंडोली थाना क्षेत्र से बनवारी लाल गुर्जर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया और अब उससे पूछताछ की जा रही है।


'सलमान खान को मार दूंगा'
सूत्रों के मुताबिक, गुर्जर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित है। उसने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड कर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसमें उसने कहा था, 'लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और उसके गैंग के सदस्य मेरे साथ हैं। मैं सलमान खान को मार दूंगा क्योंकि उसने अभी तक माफी नहीं मांगी है।' आरोपी ने यह वीडियो राजस्थान के एक हाईवे पर बनाया था। उसने इसे अपने चैनल पर अपलोड किया था। जिसकी जांच के बाद मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस ने सलमान का बयान दर्ज किया
पुलिस ने हाल ही में सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक्टर का बयान दर्ज किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी, जिसके कारण वे देर से सोए और सुबह गोलियों की आवाज सुनकर उनकी नींद खुली। अरबाज का बयान 4 पन्नों में दर्ज किया गया और उन्होंने कहा कि घटना के समय वे अपने जुहू स्थित घर पर थे। आपको बता दें कि सलमान खान फायरिंग मामले में अब तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अगर जरूरत पड़ी तो सलमान के पिता सलीम खान का भी बयान दर्ज किया जाएगा।


क्या है पूरा मामला?

दरअसल, 14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर बाइक सवार दो हमलावरों ने 7.6 बोर की बंदूक से 4 राउंड फायरिंग की थी। फोरेंसिक विशेषज्ञों को मौके से एक जिंदा गोली मिली थी। इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया था, इन सभी पर मकोका के तहत आरोप लगाए गए थे। मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने पुलिस हिरासत में फांसी लगा ली थी।