×

फायरिंग के बाद Salman Khan को यूट्यूब पर फिर मिली धमकी, भाईजान के इस झूठे वादे पर खफा था यूट्यूबर

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, बीते दिन यानी 16 जून को मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया शख्स अभी भी पुलिस की हिरासत में है। आइए आपको बताते हैं कि इस शख्स ने वीडियो शेयर कर क्या कहा?


मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार
मुंबई साउथ साइबर पुलिस ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में बनवारीलाल गुर्जर (25) नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बनवारीलाल गुर्जर यूट्यूब पर एक चैनल चलाता है। अब बनवारीलाल पुलिस की हिरासत में है और उसे 18 जून तक पुलिस हिरासत में रखा जाएगा।


किस तरह का वीडियो शेयर किया गया?
जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनकी मानें तो कहा जा रहा है कि बनवारीलाल गुर्जर ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं, शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो बनवारीलाल ने लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े गैंगस्टर गोल्डी बरार और रोहित गोदारा का नाम लिया है। इसके साथ ही उनका कहना है कि काले हिरण की हत्या के लिए माफी मांगने के बावजूद सलमान ने अभी तक माफी नहीं मांगी है और अब हमारा मकसद साफ है। सलमान खान खुद को दबंग समझते हैं और वह सुन नहीं रहे हैं।


लॉरेंस बिश्नोई गैंग से क्या है संबंध?

आपको बता दें कि जिस कथित वीडियो में सलमान खान को जान से मारने की धमकी की बात कही जा रही है, उसमें बनवारीलाल ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े होने की बात कही है. आपको बता दें कि अप्रैल में सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, जिसकी जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। साल 2024 में यह तीसरी बार है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है। फायरिंग के बाद से सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।