×

Salman Khan भी तोड़ चुके है अपनी 'नो किसिंग पॉलिसी', गर्लफ्रेंड्स नहीं भाईजान ने इस हसीना के लिए तोड़ी अपनी कसम 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड के दबंग खान जब कोई कमिटमेंट करते हैं तो वो खुद की भी नहीं सुनते। सलमान खान के मुंह से ये डायलॉग आपने कई बार सुने होंगे। लेकिन असल जिंदगी में अब उन्होंने अपना कमिटमेंट और खुद से किया वादा भी तोड़ दिया है। दरअसल, सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी फिल्मों में एक चीज को लेकर काफी सजग रहते हैं। सलमान खान कई बार पब्लिक के सामने ये कबूल कर चुके हैं कि वो ऑन स्क्रीन किस करने में सहज नहीं हैं और वो अपनी फिल्मों में कभी किसी लड़की को किस नहीं करेंगे।


लेकिन क्या होगा जब हम आपको बताएंगे कि सलमान खान ने ये कमिटमेंट तोड़ दिया है। ये सुनकर फैंस भी चौंक जाएंगे क्योंकि आज तक सलमान खान कभी भी ऑन स्क्रीन किसी हसीना को किस करते नहीं दिखे। भले ही वो शूटिंग के दौरान उस एक्ट्रेस को डेट क्यों न कर रहे हों। सलमान खान ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक कई ऐसी लड़कियों के साथ काम कर चुके हैं, जिनके साथ एक समय में उनका अफेयर रहा है। हालांकि, सलमान ने ऑन स्क्रीन रोमांस करते हुए कभी अपनी हदें नहीं लांघी।


फोटो में किसको किस करते दिखे सलमान?
लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिससे ये कहा जा सकता है कि सलमान खान ने किसी फिल्म में अपनी एक्ट्रेस को किस किया है। इस वायरल फोटो में इसका सबूत भी है। जो फोटो सामने आ रही है उसमें सलमान खान एक हसीना को किस कर रहे हैं और वो न तो कैटरीना हैं और न ही ऐश्वर्या। तो ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर वो कौन सी एक्ट्रेस है जिसके लिए सलमान खान ने वो किया जिसकी इजाजत वो खुद भी नहीं देते। तो आपको बता दें, वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि करिश्मा कपूर हैं।


फोटो देख फैंस भी हैरान
वायरल पोस्ट के मुताबिक, सलमान खान ने 1996 में आई फिल्म 'जीत' में करिश्मा कपूर को किस किया था। इसकी फोटो भी सामने आई है। हालांकि, इस पोस्ट को देखने के बाद कुछ फैंस सलमान खान का बचाव भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये किस नहीं है। करिश्मा ने अपना चेहरा घुमाया हुआ है और सलमान उनकी ठुड्डी को किस कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग उनका मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि शायद वो किस अच्छी नहीं थी और भाई डर गए। इसीलिए उन्होंने नो किसिंग पॉलिसी बना रखी है।