×

Saina का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

बॉलीवुड के गलियारों में हर दिन कई जबरदस्त फिल्मो को लेकर काफी चर्चा सामने आती ही रहती है।  पिछले काफी वक्त से बॉलीवुड के स्पोर्ट्स ड्रामा को लेकर काफी चर्चा सामने आती ही रहती है।  इसी बिच भारत की जबरदस्त बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के जीवन पर फिल्म को लेकर काफी चर्चा सामने आ रही है।  

हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसको लोगो का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।  इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है।  अब इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।  जिसको लोगो का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।  

ट्रेलर रिलीज के कुछ ही मिनटों ने इस ट्रेलर पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।  वही ये नंबर काफी तेज़ी से बढ़ता जा रहा है।  वही परिणीति चोपड़ा का लुक इस फिल्म में काफी जबरदस्त नज़र आ रहा है।  ये ट्रेलर काफी जबरदस्त नज़र आ रहा है।  

इस फिल्म को 26 मार्च को रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।  अब देखना होगा की इस फिल्म को सिनेमाघरों में कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।  इस तरह की फिल्मो को भारतीय दर्शक काफी पसंद करते रहे है।  इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट कर के जरूर बताए।