×

Rashmi Desai ने अपनी मॉम के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, सेलेब्स ने की तारीफ

 

एक्ट्रेस रश्मि देसाई पिछले कुछ वक्त से काफी ज्यादा चर्चा में है। बिग बॉस 13 के बाद से रश्मि देसाई का रंग ढंग सब बदल गया है। वही रश्मि अपने हॉट फिगर के चलते काफी ज्यादा चर्चा में रही थी। रश्मि काफी वक्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। अब एक बार फिर रश्मि देसाई चर्चा में आ चुकी है। हाल ही में उन्होंने अपने मम्मी के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। 

 इन तस्वीरों में माँ-बेटी के बंधन को देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने फैंस से कैप्शन भी मांगा है। इन तस्वीरों को न केवल के फैंस  द्वारा बल्कि टीवी जगत के कई सेलेब्स ने भी इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया है। इस तस्वीर में रश्मि और उनकी  मॉम रसीला काफी खूबसूरत नज़र आ रही है। वही एक्ट्रेस  सुप्रिया शुक्ला ने पोस्ट पर कमेन्ट करके  रश्मि उनकी मां की परछाई बताया है।

वही  हिमांशी खुराना ने लिखा है कि, ‘माँ मजबूत है’। आरती सिंह ने लिखा, ‘मम्मी की जिंदगी’। हिना खान ने लिखा  ‘बिना शर्त प्यार’ है। इस दोरान रश्मि ने एक बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। जबकि उनकी माँ ने एक टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है। एक तस्वीर में रश्मि की माँ उसे उठाती हुई दिखाई दे रही है, जबकि दूसरी तस्वीर में रश्मि की माँ उसे उठाती हुई दिखाई दे रही है।

इसके अलावा, दोनों ने अपने पालतू कुत्तों के साथ पोज़ भी किया। उनकी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और लोग उनके काफी पसंद कर रहे है। आपको ये माँ बेटी का प्यार कैसा लगा निचे कमेन्ट करके हमे जरुर बताए ।