×

Ranveer Singh ने फेंस को देख कार की छत पर चढ़ रणवीर सिंह, फिर कही ये बात वीडियो वायरल

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह अपनी अतरंगी हरकतों के लिए जाने जाते है। रणवीर सिंह उन कलाकारों में से एक है जो किसी ना किसी वजह से लोगों के दिल में अपनी एक अलग जगह बना लेते है। अब एक बार फिर रणवीर सिंह चर्चा में बने हुए है। रणवीर उन कलाकारों में से एक है जो अपने फैंस को हमेशा हैरान करते रहते है। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ।

हाल ही में रणवीर सिंह को उनके फैंस ने घेर लिया था। जिसके बाद उन्होंने अपने फैंस निराश नहीं किया। रणवीर ने अपने पुराने अंदाज़ में अपनी कार के उपर छड गये और अपने फैंस को मेसेज दिया। रणवीर ने  सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए ये कदम उठाया। वही इस दौरान रणवीर काफी हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने ग्रे कलर की हुडी जैकेड और नी-लेंथ शोर्ट पैंट पहनी थी जो उनके लुक को चार चाँद लगा रही थी। 

वही रणवीर सिंह ने मास्क भी पहना था। अब रणवीर सिंह का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और उनके फैंस को ये धमाकेदार काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। उनके कई फैंस ने उन्हें दीपावली विश किया। जिसके बाद रणवीर से अपने सभी फैंस को धन्यवाद कहा और फ्लाइंग किस दी। जिसके बात रणवीर के फैंस और भी ज्यादा उत्साहित हो गये।

रणवीर ने सब को हाथ धोने और ‘हैंड सैनेटाइज़ेशन का इस्तमाल करने जैसे कई सन्देश दिए। आपको बता दे इन दिनों रणवीर रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे है। वही उनकी 2 बड़ी फिल्मे रिलीज का इंतजार कर रही है। आप को रणवीर का ये अंदाज़ कैसा लगा निचे कमेन्ट कर के जरुर बताए।