×

Ranbir Kapoor Brahmastra : क्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने की है इस फिल्म को लेकर मेकर्स से बात ?

 

भारत में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस के मामले काफी तेज़ी से बढ़ रहे है। वही भारत में सिनेमा हॉल तो खुल चुके है लेकिनं अभी तक सिनेमा हॉल में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है जिसके चलते सिनेमाघरों को काफी नुकसान हो रहा है। वही अब कई बड़े फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मो को ओटीटी पर उतारने की तैयारी कर रहे है। वही कई ओटीटी प्लेटफार्म फिल्म मेकर्स को अप्रोच भी कर रहे है। 

इसी कड़ी में ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार काफी चर्चित ओटीटी प्लेटफार्म बनता जा रहा है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हाल ही में कई बड़ी फिल्मो को रिलीज किया गया था। जिसमें से ज्यादातर फिल्मो को लोगो का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि कई बड़ी फिल्मे फ्लॉप भी रखी जिसमे ‘लक्ष्मी’ और सड़क 2 जैसे बड़े नाम शामिल है। अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक बड़ी फिल्म के लिए फिल्म निर्माता करण जोहर को अप्रोच किया है। 

खबरों की माने तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फॉक्स स्टार स्टूडियो की  ‘ब्रह्मास्त्र’ को अपने प्लेटफार्म पर रिलीज करने के लिए ऑफर दिया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में है। वही अब बताया जा रहा है की डिज्नी हॉटस्टार के ऑफर को  करण जौहर ने ठुकरा दिया है। इनको लेकर करण का मानना है की इस फिल्म में काफी पैसा और धांसू वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। जिसको देखने का असली मजा सिनेमाघरों में ही आएगा।

इस फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही बंद ही गयी थी। जिसके बाद अब एक बार फिर इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। अब देखना होगा इस फिल्म को तब तक रिलीज किया जाएगा। आगे देखना होगा इसफिल्म को लेकर क्या बड़ा अपडेट सामने आता है। आप इस फिल्म को लेकर क्या सोचते है निचे कमेंट में जरूर बताएं।