×

40 की उम्र में दुल्हन बनेंगी Priyanka Chopra की बहन, कौन है Meera Chopra के दूल्हे राजा ? 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - अभिनेत्री मीरा चोपड़ा, जो 'सेक्शन 375' में अपने अभिनय कौशल के साथ-साथ 'सफ़ेद' में अपने हालिया प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं, अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हो रही हैं क्योंकि वह अगले महीने 11 और 12 मार्च को शाही शहर में आएंगी। जयपुर में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार। हालांकि उनके भावी जीवनसाथी की पहचान अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन शादी को लेकर उत्साह साफ है क्योंकि तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।


हालांकि शादी की जानकारी गुप्त रखी गई है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. इसके साथ ही मीरा चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड शादीशुदा जोड़ों के समूह में शामिल हो जाएंगी, जबकि हम अभी भी विवाह स्थल, डिजाइनर और उत्सव के विवरण का इंतजार कर रहे हैं। हम इस अगली बॉलीवुड शादी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते और इसमें क्या खास होने वाला है। मीरा चोपड़ा की शादी की चर्चा ने पहले ही फैंस और इंडस्ट्री के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है।


आपको बता दें कि मीरा प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मीरा चोपड़ा आखिरी बार फिल्म सफेद में नजर आई थीं। इस फिल्म में मीरा चोपड़ा के साथ बरखा बिष्ट, छाया कदम और जमील खान समेत कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म सफेद 29 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।