×

Priyanka Chopra Birthday Special निक से पहले इन स्टार्स के साथ रहा देसी गर्ल का Affair, जानें किस-किस को भायी यह बरेली की बर्फी

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - वह जमशेदपुर की देहाती गलियों में पली-बढ़ीं, लेकिन अब उन्हें ग्लोबल स्टार का टैग मिल गया है। पहले उन्होंने बॉलीवुड को अपनी अदाओं से मदहोश किया और अब वह हॉलीवुड में धूम मचा रही हैं. हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा की देसी गर्ल की, जिनके दिल पर निक जोनस से पहले कई को-स्टार्स दस्तक दे चुके हैं। आइए बर्थडे स्पेशल में जानते हैं कि बरेली की ये बर्फी किस-किस को पसंद आई?


ऐसा रहा प्रियंका का करियर
18 जुलाई 1982 को इस दुनिया में कदम रखने वाली प्रियंका चोपड़ा का जन्म झारखंड (उस समय बिहार) के जमशेदपुर में हुआ था, लेकिन उनका बचपन उत्तर प्रदेश के बरेली में बीता। प्रियंका के माता-पिता अशोक चोपड़ा और मधु चोपड़ा भारतीय सेना में चिकित्सक थे, जिसके कारण उनका स्थानांतरण अलग-अलग शहरों में होता रहा। यही कारण था कि प्रियंका का बचपन अलग-अलग शहरों में बीता। सबसे पहले उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता, उसके बाद उन्होंने सिनेमा की दुनिया में कदम रखा।


पहला नाम असीम मर्चेंट से जुड़ा
जब प्रियंका चोपड़ा सिनेमा की दुनिया में कदम रख रही थीं तो उनका नाम सबसे पहले असीम मर्चेंट के साथ जुड़ा था। दरअसल, मॉडलिंग के दिनों में प्रियंका और असीम का अफेयर था, लेकिन बॉलीवुड डेब्यू के वक्त उनका ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के दौरान वह ब्रेकअप से गुजर रही थीं। उस वक्त प्रियंका इतनी तनाव में थीं कि वह आत्महत्या तक करना चाहती थीं।

हरमन ने भी दिल जीत लिया
फिल्म लव स्टोरी 2050 में काम करते समय प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा काफी करीब आ गए थे। कहा जाता है कि यह रिश्ता करीब पांच साल तक चला, लेकिन फिल्मी ट्रैक से हटते ही हरमन का करियर हमेशा के लिए खत्म हो गया।


शाहिद से भी प्यार परवान चढ़ा था
शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के लव अफेयर की खबरों ने इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी. हुआ यूं कि एक बार इनकम टैक्स की टीम ने सुबह-सुबह प्रियंका चोपड़ा के घर पर छापा मारा और दरवाजा शाहिद कपूर ने खोला। उस समय वह बॉक्सर में थे. उस वक्त तो दोनों स्टार्स ने चुप्पी साध ली थी, लेकिन कई सालों बाद शाहिद ने एक इंटरव्यू में प्रियंका को डेट करने की बात कबूली।


अक्षय कुमार से चोरी छुपे प्यार हो गया
प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार कई हिट फिल्मों में एक साथ नजर आए। ऑनस्क्रीन बनी दोनों की केमिस्ट्री ऑफस्क्रीन भी चर्चा में रही। कहा जाता है कि जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को उनके अफेयर की खबरों के बारे में पता चला तो उन्होंने खिलाड़ी कुमार को प्रियंका के साथ जोड़ी बनाने से रोक दिया।


किंग ऑफ रोमांस से भी जुड़ा नाम
बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म डॉन के रीमेक में प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की जोड़ी नजर आई थी। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ दोनों के बीच खिचड़ी भी पकने लगी थी। इस बात की खबर मिलते ही गौरी खान ने शाहरुख और प्रियंका की जोड़ी को हमेशा के लिए तोड़ दिया।


हॉलीवुड एक्टर पर भी लुटाया दिल
हॉलीवुड स्टार टॉप हिडलेस्टन और प्रियंका चोपड़ा का अफेयर भी आम हो गया था। दरअसल, एक पार्टी के दौरान हिडलेस्टन खुलेआम देसी गर्ल के साथ फ्लर्ट करते नजर आए, जिससे अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया। हालाँकि, ये अफवाहें जल्द ही शांत हो गईं।


निक जोनास को बनाया जीवनसाथी
साल 2018 के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर की खबरें सामने आईं। कुछ दिनों बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया और 1 दिसंबर 2018 को सात फेरों के बंधन में हमेशा के लिए एक-दूसरे के बंधन में बंध गए।