×

Poonam Pandey की मौत 24 घंटे बाद भी बनी है मिस्ट्री, आखिर कब सामने आएगा सच?

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर आए 24 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी पूनम के निधन पर सस्पेंस बना हुआ है। पूनम की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है और पूनम की मौत के बाद उठे पांच सवालों का जवाब 24 घंटे बाद भी नहीं मिल पाया है। आइए आपको बताते हैं कि वो कौन से सवाल हैं जिनका जवाब 24 घंटे बाद भी नहीं मिल पाया है?


ये हैं वो पांच सवाल
कहां है पूनम पांडे का परिवार? परिवार ने अभी तक कोई बयान क्यों नहीं दिया?
क्या हैक हो गया है पूनम पांडे का अकाउंट?
बॉडीगार्ड को पूनम की मौत की जानकारी क्यों नहीं थी?
24 घंटे बाद भी सस्पेंस क्यों? कहां है पूनम की लाश?
अगर तीन दिन पहले तक पूनम ठीक थी तो फिर अचानक क्या हुआ?


इन सवालों का जवाब अभी तक कोई नहीं ढूंढ पाया है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर पूनम की मौत की खबर के पीछे की वजह क्या है. लोगों के मन में सवाल है कि इस मामले की सच्चाई कैसे सामने आएगी. क्या इसके लिए अभी और इंतजार करना होगा या इस पर अभी और सस्पेंस रहेगा? सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल हैं और जवाब एक भी नहीं है।


पूनम पांडे एक ऐसा नाम है जो अक्सर चर्चा में रहता है। कभी अपनी निजी जिंदगी तो कभी अपनी हरकतों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली पूनम पांडे कहां चली गईं? आखिर कैसे किसी को पूनम के बारे में कोई खबर नहीं हुई? पूनम का परिवार कुछ क्यों नहीं बता रहा है और अगर पूनम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हुआ था तो पूनम या उनकी टीम ने इस पर कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी। जैसे-जैसे समय बीत रहा है, पूनम की मौत का मामला गहराता जा रहा है।