×

OTT : ‘The Married Woman’ रिव्यु , कुछ अलग दिखती है ये वेब सीरीज

 

ओटीटी पर हर दिन कई जबरदस्त वेब सीरीज रिलीज होती ही रहित है।  वही उन वेब सीरीज को दर्शको का काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है।  इसी बिच एकता कपूर की वेब सीरीज द मैरिड वुमन को रिलीज किया गया था।  तो चलिए आपको बताते है आखिर कैसी है आज के ज़माने की द मैरिड वुमन।  

कंटेंट             –   वेब सीरीज 

भाषा              –   हिंदी 

कैटेगिरी         –    रोमांस , ड्रामा  

प्लेटफार्म        –   ऑल्ट बालाजी एंड ज़ी 5 

कास्ट            –    रिद्धि डोगरा , मोनिका डोगरा 

कहानी – इस शो की कहानी के शादीशुदा महिला की कहानी है।  जो अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश है।  लेकिन धीरे धीरे उनकी निजी जिंदगी में थोड़ी परेशानी आना शुरू होता है।  जिसके बाद कहानी में कई बड़े बदलाव आते है।  जिसके उन्हें अहसास होता है की उन्हें जिस प्यार की तलाश है वो उन्हें किसी पुरुष के साथ नहीं मिल रहा।  जिसके बाद कहानी पूरी तरह बदल जाती है।  इस शो की कहानी में आपको एकता कपूर के पुराने शो की झलक दिखती है।  

एक्टिंग – एक्टिंग की बात की जाए तो शो के हर कलाकार ने काफी अच्छा काम किया है। रिद्धि डोगरा , मोनिका डोगरा का काम काफी जबरदस्त है वही शो के बाकि कलाकारों ने भी अपने किरदार के साथ पूरा इन्साफ करने की कोशिश की है।  तो एक्टिंग  के  चलते इस शो से आप निराश नहीं होंगे।  

क्या है अच्छा  क्या है बुरा – शो के निर्देशन में काफी कमी नज़र आती है वही शो म्यूजिक थोड़ा कमजोर नज़र आता है। वही शो के कलाकार कलाकारों का काम काफी अच्छा है। वही कहानी में भी काफी कुछ नया देखने को मिला है।  

रिव्यु – एकता कपूर के शो को पसंद करने वाले इस वेब सीरीज को काफी पसंद कर सकते है। इस वेब सीरीज को आप एक बार देख सकते है।  हम इस वेब सीरीज को 2.5 / 5 स्टार देंगे।  आप इस वेब सीरीज को लेकर क्या सोचते है निचे कमेंट में जरूर बताए।