×

OTT : The Irregulars का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

ओटीटी पर पिछले कुछ वक्त से कई जबरदस्त वेब सीरीज को लेकर चर्चा सामने आ रही है।  वही नेटफ्लिक्स की बात की जाए तो पिछले कुछ वक्त से भारत में भी नेटफ्लिक्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।  हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज शो को भारत में काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।  इसी बिच एक और  जबरदस्त शो को लेकर नेटफ्लिक्स तैयार है।  

हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने अगले शो The Irregulars  का ट्रेलर रिलीन किया है।  इस ट्रेलर को देखने के बाद इस शो को लेकर काफी जबरदस्त बज बना चूका है।  ये शो ब्रिटिश -अमेरिकन  क्राइम  ड्रामा शो होने वाला है।  इस शो में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है।  इस शो को लेकर काफी जबरदस्त बज बन चूका है।  

वही ट्रेलर रिलीज के साथ ही काफी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।  ट्रेलर रिलीज के कुछ वक्त में ही इस ट्रेलर को 3 लाख से ज्यादा व्यूज  मिल चुके है।  वही 10 हजार से ज्यादा लोगो ने इस ट्रेलर को लाइक किया है।  थदड़ी  ग्रैहम , दरकी  शॉ , जोजो  मकारी  जैसे कलाकार इस शो में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।  

इस सीरीज को 26 मार्च को रिलीज किया जाएगा।  इस सीरीज में 8 एपिसोड होने वाले है।  अब देखना होगा की इस वेब सीरीज को लोगो का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।  भारत में इस तरह के शो को काफी पसंद किया जाता रहा है।  इस शो  को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट कर के जरूर बताए।