×

OTT : Bombay Begums आज होगी रिलीज

 

ओटीटी पर हर हफ्ते कई जबरदस्त वेब सीरीज और फिल्मे रिलीज की जाती रही है।  वही अब सिनेमाघरों की तरह ओटीटी पर भी फ्राइडे को वेब सीरीज और फिल्मे रिलीज की जाती है लेकिन कुछ खास मौके पर इन्हे जल्दी भी रिलीज कर दिया जाता है।  इसी कड़ी ने आज 8 महिला दिवस के मौके पर कई जबरदस्त वेब सीरीज को रिलीज किया जा रहा है।  

नेटफ्लिक्स इंडिया इस महिला दिवस के मौके पर एक जबरदस्त वेब सीरीज लेकर आ रहा है।  इस वेब सीरीज का नाम Bombay Begums है।  इस वेब सीरीज में को लेकर काफी वक्त से काफी चर्चा सामने आ रही थी।  इस वेब सीरीज से पूजा भट्ट काफी वक्त बाद मनोरजन जगत में कदम रखने वाली है।  

इस वेब सीरीज का निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है।  वही अमिता माधवानी, राम माधवानी ने इस वेब सीरीज को प्रोडूसेड किया है।  वही कास्ट की बात की जाए तो पूजा भट्ट, शाहना गोस्वामी, अमृता सुभाष, आराध्या आनंद,  प्लाबिता बोरठाकुर इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।  

इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।  ये वेब सीरीज हाई क्लास महिलाओ के बिच ड्रामा होने वाला है।  अब देखना होगा की इस वेब सीरीज पर दर्शको का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।  आप इस वेब सीरीज  को लेकर आप कितने उत्साहित है निचे कमेंट में जरूर बताए।