×

Naach Meri Rani Song में जबरदस्त डांस करती हुई दिखी नोरा फतेही, गुरु रंधावा का नया गाना हुआ रिलीज

 

पिछले कई वक्त से हिंदी और पंजाबी गानों पर काफी काम किया जा रहा है। ओटीटी के आने के बाद ज्यादातर गायक अपने नए गानों से लोगो का दिन बहला रहे है।अब एक बार फिर पंजाब के जाने माने सिंगर गुरु रंधावा अपने एक नए गाने को लेकर आ गये है। इस गाने में गुरु रंधावा से साथ मशहूर डांसर नोरा फतेही भी नज़र आ रही है। नोरा फतेही और गुरु रंधावा की जोड़ी को एक साथ देखकर लोगो की धड़कन बढ़ गयी है। 

इस धमाकेदार गाने का ‘नाच मेरी रानी’ है जिसको आज यू-ट्यूब रिलीज कर दिया है। वही रिलीज के साथ ही इस गाने ने धूम मचा कर रख दी है। इस गान में भी नोरा का जबरदस्त डांस देखा जा सकता है। वही नोरा के डांस के चलते इस गाने ने खबरों में भी जगह बना ली है। इस गाने में गुरु रंधावा एक वैज्ञानिक के रूप में नज़र आ रहे है जो के रोबोट बना रहे है।

इस गाने में निखिता गाँधी ने भी अपनी आवाज़ दी है वही टी – सीरिज के बैनर तल इस वीडियो को बनाया गया है। वही इस गाने बोल तनिष्क बागची ने लिखे है। इस वीडियो पर अब तक 42 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है। वही 6 लाख से ज्यादा इस वीडियो को लाइक्स मिल चुके है। इस वीडियो के कमेन्ट बॉक्स में नोरा के डांस और इस गाने की जमकर तारीफ की जा रही है।