×

Neha Dhupia And Angad Bedi ने बेटी के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी हमेशा किसी ना किस वजह से चलते चर्चा में रहते है। वही युए कपल सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहता है। आज इस कपल के बेटी मेहर धूप‍िया बेदी का जन्मदिन है। जिसको लेकर नेहा और अंगद  काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहे है। मेहर धूप‍िया बेदी का जन्म 18 नवंबर, 2018 को हुआ था। 

आज उनकी बेटी मेहर दो साल की हो गयी है। जिसको लेकर कपल ने अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में उनकी बेटी काफी ज्यादा क्यूट नज़र आ रही है। नेहा ने मेहर की तस्वीर शेयर हुए लिखा-  “हमारी छोटी गुड़िया। आपको हमेशा उत्सुक रहना चाहिए, भले ही आप गाने के शब्दों को नहीं जानते हों, नृत्य करें जैसे कि कोई नहीं देख रहा है, हमेशा कुछ नया सीखने के लिए भूखे रहें। 

तितली के पीछे  दौड़ते रहें, आप जहां भी जाएं खुशी फैलाएं, अपनी मुस्कान के साथ कमरे में रोशनी फैलाएं और जोर से दहाड़ें क्योंकि दिल में गहरे आप हमेशा हमारे छोटे सिम्बा रहेंगे। वही अंगद बेदी ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर उनके साथ दो खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर  की हैं और लिखा – आप आज सुबह 11।25 बजे पैदा हुए। हमारी बेटी मेहर  को जन्मदिन की शुभकामनाएं। 

वही इस नेहा और अंगद ने कई इमोशनल पोस्ट और तस्वीरे शेयर की है जो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। माता पिता के इस प्यार को देखकर हर कोई हैरान हो गया है। आपको मेहर की ये तस्वीरे कैसी लगी निचे कमेन्ट में जरुर बताए।