×

Nawazuddin Siddiqui इस बड़े मामले में कोर्ट ने क्लीन चिट देकर दी राहत, जाने किस मामले में फंसे थे एक्टर 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के चार सदस्यों पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों की जांच के बाद यूपी पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है. कोर्ट ने पुलिस की एफआर स्वीकार कर इस केस की फाइल बंद कर एक्टर को राहत भी दी है। लगभग दस साल पहले, बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत अदालत में बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। 


आलिया सिद्दीकी ने अपनी एफआईआर में आरोप लगाया था कि नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी, जिसमें अन्य लोगों ने भी उनका साथ दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले की जांच के बाद पुलिस ने पिछले साल एफआर (फाइनल रिपोर्ट) दाखिल की थी, जिसमें एक्टर और उनके परिवार को मामले में क्लीन चिट दे दी गई थी।

 
पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद पॉक्सो एक्ट कोर्ट के जज रितेश सचदेवा ने शिकायतकर्ता को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था. उस वक्त आलिया सिद्दीकी ने पुलिस एफआर रद्द कराने के लिए प्रोटेस्ट अर्जी दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा था. कई अवसरों और नोटिसों के बावजूद शिकायतकर्ता अदालत में उपस्थित नहीं हुआ। परिणामस्वरूप, अदालत ने उनकी याचिका खारिज कर दी, पुलिस रिपोर्ट स्वीकार कर ली और फ़ाइल बंद कर दी।


आखिरकार 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के चार सदस्यों को उन पर लगे आरोपों से बरी कर दिया गया। आलिया सिद्दीकी की बात करें तो तीन हफ्ते पहले उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्ट के कैप्शन में आलिया ने लिखा था, ''मैं अपने इकलौते पार्टनर के साथ शादीशुदा जिंदगी के 14 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं। वर्षगांठ की बधाई।"