×

Top Controversial web series: जरूर देखें विवादों में आ चुकी इन वेब सीरीज को, कहानी है दमदार

 

आज कल फिल्मों और वेब सीरीज का विवादों में आना एक चल सा हो गया है। जब भी ​किसी फिल्म या वेब सीरीज में किसी एक विषय पर दिखाया जाता है कि तो किसी ना किसी को इस पर आपत्ति जरूर होती है। अब हाल ही में रिलीज कई वेब सीरीज को लेकर राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक सामग्री विवाद हो चुका है। आज हम आपको उन्ही विवादित वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जिनकी कहानियों को दर्शकों द्वारा भी पसंद किया गया है।

लैला
नेटफ्लिक्स पर कुछ समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज लैला को लेकर हंगामा हो चुका है। लैला को लेकर विवाद हिंदू विरोधी और राष्ट्र विरोधी का आरोप लग चुका है। कई लोगों ने तो इसकी रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

फैमिली मैन
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज फैमिली मैन को काफी पसंद किया गया था लेकिन इस पर राष्ट्रवाद और जिहाद का आरोप लग चुका है।

कोड- एम
छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की वेब सीरीज कोड एम पर भी राष्ट्र विरोधी का आरोप लग चुका है। इसकी कहानी पूरी तरह से सेना पर आधारित है।

पाताल लोक
हाल ही में महीनों में रिलीज हुई बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज पाताल लोक पर काफी बवाल हुआ था। इस सीरीज को लेकर कहा जा रहा था कि ये सीरीज हिंदूफोबिया से ग्रस्त है। हालांकि इसकी कहानी को काफी पसंद किया गया था। इसी सीरीज के साथ अभिनेता जयदीप अहलावत के अभिनय को पसंद किया गया था।

सेक्रेड गेम्स
देश की सबसे शानदार वेब सीरीज मे से एक सेक्रेड गेस्म को लेकर भी विवाद हो चुका है। इस सीरीज पर हिंदू और मुस्लिम धर्म के लोगों के बीच निरंतर तनाव दिखाया गया जिसकी वज हसे इसका काफी विरोध किया गया था।

Anil Kapoor: 10 साल से इस समस्या से जूझ रहे थे अनिल कपूर, पहली बार किया खुलासा

Saath Nibhaana Saathiya 2 promo: डांडिया रास के लिए तैयार गोपी बहू और गहना, साथ निभाना साथिया 2 का नया प्रोमो रिलीज

TV TRP: इस बार टीआरपी लिस्ट में आया बड़ा बदलाव, इस शो ने मारी बाजी बिग बॉस 14 और नागिन नदारद