×

Munawar Faruqui को भुगतना पड़ा फैंस की दीवानगी का नतीजा, भीड़ में Bigg Boss विनर के साथ हो गई ये हरकत 

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  मुनव्वर फारुकी मोब्ड वायरल वीडियो: बिग बॉस 17 का खिताब जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी एक अलग स्टारडम का आनंद ले रहे हैं। जिस तरह से उन्हें प्रशंसकों से प्रतिक्रिया मिल रही है, वह किसी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं लग रहे हैं। जब मुनव्वर अपनी ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचे तो उनके आसपास मौजूद लोगों की भीड़ ने साबित कर दिया कि उन्होंने कैसे और किसके दम पर शो जीता। इस शो में कॉमेडियन ने फैंस का दिल जीत लिया है. भले ही उन्होंने गलतियां की हों, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने पापों को कबूल किया और दिल से माफी मांगी, वह प्रशंसकों को पसंद आया। तभी तो जब वह शो से बाहर आए तो लोगों ने उन्हें सिर आंखों पर बैठा लिया।


अब ऐसा लग रहा है कि ये फैंस मुनव्वर फारुकी के लिए मुसीबत भी बन सकते हैं. दरअसल, जब आपको इतने सारे लोगों का प्यार मिलता है तो उसे बरकरार रखना मुश्किल हो जाता है। साथ ही लोगों का पागलपन कभी-कभी हद से भी ज्यादा हो जाता है. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जब मुनव्वर फारुकी की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलने लगी और उन्हें इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ा. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुनव्वर फारूकी फैन्स से घिरे हुए हैं. हर कोई उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए इतना उत्साहित होता है कि मुनव्वर को धक्का दे देता है।


भीड़ में आप देख सकते हैं कि कैसे मुनव्वर को झटका लगा और वह बुरी तरह जमीन पर गिर पड़े. इस शर्मनाक पल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. साफ नजर आ रहा है कि सुरक्षा होने के बावजूद कॉमेडियन फैंस की भीड़ से बच नहीं सके और लोगों के उत्साह के कारण वह धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े. हालाँकि, उस समय उन्हें इस बात की चिंता थी कि उनके पास खड़ा छोटा बच्चा ठीक है या नहीं। क्या वह घायल है? अब इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों को कॉमेडियन की सुरक्षा की चिंता भी हो सकती है। तो आइए देखते हैं इस वीडियो पर बाकी यूजर्स की क्या प्रतिक्रिया है।

एक शख्स ने मजाक करते हुए लिखा, 'डोंगरी का सरक.' एक यूजर ने कहा, 'ठीक है, वह पहले से ही एक गिरा हुआ इंसान है।' एक ने ट्रोल करते हुए कहा, 'और कितना गिरोगे मुन्ना?' एक फैन ने दी सलाह. , 'मुनव्वर अभी एक बॉडीगार्ड नियुक्त करो।' किसी ने लिखा, 'डोंगरी का छापरी.' एक फैन का कहना है, 'मुनव्वर को एक बाउंसर हायर करना चाहिए, वह अपनी लोकप्रियता को कम आंक रहे हैं।' एक ने लिखा, 'वे सभी उनका सम्मान करते हैं क्योंकि उन्होंने अन्य सितारों के विपरीत जीवन में यह सब देखा है.. वह एक बच्चे को बचाने के लिए गिर गए, मैंने पूरा वीडियो देखा।' एक शख्स का कहना है, 'उस आदमी के लिए सम्मान जो गरीबी से ऊपर आया है। .' तभी एक ने मजाक करते हुए कहा, 'इसका पतन ऐसे ही लिखा है।'