×

महिलाओं को लेकर मुकेश खन्ना ने दिया विवादित बयान, फैंस ने कही ये बात

 

एक्टर मुकेश खन्ना उन कलाकारों में से एक है जो हमेशा किसी ना किसी वजह से खबरों में रहते है और विवादों से अपना नाता जोड़ लेते है.  सोशल मीडिया पर मुकेश खन्ना खुलकर अपनी बात सबके सामने रखते रहते है. मुकेश खन्ना हर ट्रेंडिंग टॉपिक पर एक बयान देते हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ से शुरू हुआ विवाद अब भी जारी है। अब मुकेश खन्ना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में मुकेश खन्ना #MeToo पर लोगों के साथ अपनी राय साझा कर रहे हैं। वायरल वीडियो में, मुकेश खन्ना ने घर के बाहर काम करने वाली महिलाओं पर नाराजगी व्यक्त की। मुकेश खन्ना का मानना ​​है कि महिलाओं का घर से बाहर निकलना ही समस्या की जड़ है। मुकेश खन्ना ने बयान को मी टू अभियान से जोड़ा। वह कहते हैं कि समस्या तब शुरू हुई जब महिलाएं घर से बाहर गईं और काम करने लगी ।

वीडियो में, मुकेश खन्ना ने यह भी कहा है कि एक पुरुष, एक पुरुष और एक महिला, एक महिला है। लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर मुकेश खन्ना की आलोचना कर रहे हैं। अभी तक, मुकेश खन्ना ने बयान को स्पष्ट नहीं किया है। सोशल मीडिया पर फैंस उनके ताकतवर यानि मुकेश खन्ना से बेहद नाराज हैं और उनसे माफी मांगने को कह रहे हैं।