×

Manoj-Konkona की सीरीज Killer Soup पर 25 करोड़ के मुआवजे का मुकदमा, जाने इसके पीछे की वजह

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  इन दिनों एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी हालिया रिलीज वेबसीरीज 'किलर सूप' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच मनोज की ये सीरीज मुश्किल में पड़ती नजर आ रही है. जी हां, 'किलर सूप' अब कानूनी मुसीबत का सामना कर रही है। आपको बता दें कि 'किलर जींस' की ओर से इस सीरीज के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई है. आइये जानते हैं क्यों?


दरअसल, हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज 'किलर सूप' के खिलाफ क्लोथिंग ब्रांड 'किलर जींस' ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ब्रांड ने सीरीज के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीरीज में हमारे रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क 'किलर' का इस्तेमाल किया गया है. इसे लेकर ब्रांड ने मेकर्स के खिलाफ याचिका दायर की है। 18 जनवरी को केकेसीएल यानी केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी. साथ ही 25 करोड़ रुपये मुआवजे की भी मांग की. याचिका के मुताबिक, 2001 से 2004 के बीच सिर्फ किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने ही ट्रेडमार्क रजिस्टर कराया था.


सीरीज के निर्माताओं ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी

आपको बता दें कि केकेसीएल की ओर से सीरीज के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा गया था, जिस पर मेकर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. इसलिए अब केकेसीएल ने कोर्ट का रास्ता अपनाया है. केकेसीएल ने अपनी याचिका में न सिर्फ 'किलर' मार्क के इस्तेमाल की इजाजत न देने की अपील की है बल्कि भारी मुआवजा भी मांगा है.


'किलर सूप' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है
आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की यह सीरीज 11 जनवरी 2024 को ओटीटी पर रिलीज हुई थी. सीरीज की रिलीज के बाद से इसे खूब वाहवाही मिल रही है और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि यह एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जो अब कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है।