×

दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput को लेकर Manoj Baajpai का सबसे सनसनीखेज खुलासा, बोले 'इस बात से बहुत ज्यादा परेशान...'

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर ने अपनी एक्टिंग के दम पर सफलता हासिल की है। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि एक आउटसाइडर को इंडस्ट्री में क्या-क्या सहना पड़ता है। उनके लिए चीजें कितनी मुश्किल हैं। अभिनेता ने अपने दोस्त दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की। दोनों ने फिल्म सोनचिरैया में साथ काम किया था। एक्टर ने बताया कि सुशांत नेगेटिव आर्टिकल्स को लेकर काफी परेशान रहते थे।


सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि नेगेटिव आर्टिकल का सुशांत पर क्या असर हुआ. उन्होंने कहा, ''सुशांत बहुत जल्दी परेशान हो जाते थे। वह बहुत अच्छे इंसान थे. एक अच्छा इंसान ही छोटी-छोटी बातों पर परेशान हो जाता है। वह अक्सर मेरे पास आते थे और पूछते थे कि मुझे इन चीजों से कैसे निपटना चाहिए। मैं उनसे हमेशा कहता था कि इन बातों को गंभीरता से न लें क्योंकि मैं खुद इन लेखों से बहुत परेशान हो जाता था।


उन्होंने आगे कहा, मैंने सत्ता में बैठे लोगों से कहा था कि वे उन फिल्मों को संभालें जिनकी फिल्में रिलीज हो रही हैं. मैं ऐसे लोगों को अलग तरीके से संभालूंगा.' मैं अपने दोस्त से कहूंगा कि वह उन्हें बताए कि मैं आऊंगा और उन्हें मारूंगा। यह संदेश सभी तक पहुंचना जरूरी है।' इन बातों पर सुशांत हंसने लगे और बोले, सर ये काम सिर्फ आप ही कर सकते हैं, मैं नहीं कर सकता। लेकिन वे अंध लेखों से बहुत परेशान थे। वह बहुत ही संवेदनशील और बुद्धिमान व्यक्ति थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज इन दिनों अपनी फिल्म भैया जी के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।