×

Mandira Bedi ने 4 साल की बेटी को लिया गोद , सोशल मीडिया पर लिखा हम दो हमारे दो

 

बॉलीवुड और फिल्मो की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक मंदिरा बेदी पिछले काफी वक्त से पर्दे से गायब है लेकिन उसके बाद भी मंदिरा खबरों में किसी ना किसी वजह से अपनी जगह बना ही लेती है।  मंदिरा अक्सर अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती रही है। अब खबर सामने आ रही है की 48 साल की मंदिरा बेदी अब माँ बन चुकी है। जिसके चलते वह अब काफी चर्चा में है। 

हलाकि मंदिरा माँ तो बन गयी है लेकिन उन्होंने स बेटी को जन्म नहीं दिया है। मंदिरा और उनके पति राज कौशक ने 4 साल की क्यूट बच्ची को गोद लिया है। जिसके चलते मंदिरा खबरों में आ चुकी है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा अपने पूरे परिवार से साथ नज़र आ रही है। 

राज और मंदिरा अपने परिवार के नए सदस्य को 28 जुलाई 2020 को अपने परिवार में वैलकम किया था। लेकिन इसको लेकर मंदिरा ने किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की थी। अब काफी लम्बे वक्त के बाद मंदिरा ने ये पोस्ट शेयर किया है। एक तस्वीर के साथ साथ मंदिरा ने पोस्ट भी शेयर किया जिसमे उन्होंने तारा के बारे में लोगो को बताया है। 

उन्होंने लिखा – हमारी बेटी तारा हमारे लिए भगवान् का आशीर्वाद बनकर आई है। इसकी आंखे सितारों सी चमकती है ये वीर की बहन है। तारा का हमने खुली बहो से स्वागत किया। मंदिरा  की ये तस्वीर शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर जब कर लोग मंदिरा के इस कदम की काफी तारीफ कर रहे है। आप इस बारे में क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।