×

Malvi Malhotra की उड़ गयी है रातों की नींद, जान से मारने की मिल रही है धमकियां

 

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पिछले काफी वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ महीनो पहले मालवी पर जानलेवा हमला किया गया था। जिसके बाद मालवी काफी गंभीर रूप से घायल हो गयी थी कई वक्त तक अस्पताल में भर्ती भी रही थी। बताया जा रहा है । प्रोड्यूसर योगेश महिपाल सिंह के शादी के ऑफर को ना कहने के बाद उन्हें इस हमले का सामना करना पड़ा था। 

वही अब इस मामले में मालवी एक और बड़ा खुलासा किया है । मालवी ने बताया है की उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही है। जिसके बाद से मालवी काफी ज्यादा डर चुकी है। आपको बता दे योगेश को हमले वाले दिन दिन ही गिरफ्तार कर दिया गया था। जिसके बाद उनपर 307 के अलावा आईपीसी की अन्य कई धाराओं  के चलते केस दर्ज किया गया। 

अब मावली ने धमकियां मिलने को लेकर भी शिकायत दर्ज करवाई है।  एक बड़े न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट की माने तो 18 नवंबर जो जब वह टहलने गयी थी जब तक एक बाइक सवार उनके पास काफी तेज़ी से आया और चिल्लाकर कहा ‘योगेश को जल्द ही जमानत मिल जाएगी। जिसके बाद से मालवी की रातो की नींद उड़ गयी है। वही मालवी अब दूसरे घर में शिफ्ट होने का प्लान कर रही है,

मालवी ने बताया की मे जब ही बाहर निकलती हूं जब मुझे डॉक्टर के जानमा होता है। आपको बता दे अभी मालवी के घाव ठीक से भरे नहीं है। मालवी के इस मामले को लेकर आप क्या सोचते है निचे कमेंट करके जरूर बताएं।