×

Malaika Arora ने अर्जुन के लिए शेयर किया एक स्पेशल वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

 

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है ओर अर्जुन कपूर के साथ कई तस्वीरे शेयर करती रहती है। अर्जुन और मलाइका का प्यार किसी से छिपा नहीं है। अपने शो के ख़त्म होने के बाद मलाइका काफी वक्त अर्जुन के साथ बिता रही है। वही सोशल मीडिया पर काफी बार अर्जुन और मलाइका की तस्वीरे वायरल होती ही रहती है।

इसी कड़ी में मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका ने Thanksgiving के मौके पर अपने परिवार दोस्तों और अपने बॉयफ्रेंड का शुक्रिया किया। कई फोटोज के साथ इस वीडियो को तैयार किया गया है। जो लोगो को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, ‘Thanksgiving एक बहुत अच्छा मौका है लोगो का आभार व्यक्त करने का। आज हर किसी को इस की जरूरत है। हर साल दुनिया को कई बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है लेकिन हमे सभी का शुक्रिया अदा करना चाहिए वह डॉक्टर हेल्थ वर्कर, परिवार के लोग दोस्त हो सकते है। जो इस मुश्किल वक्त में भी हमारा ख्याल रखते है। 

मलाइका लखती है 2020 के बहुत बुरा साल था लेकिन इस मुश्किल वक्त में हमे बहुत कुछ सिखाया है । आपको बड़ा दे कुछ वक्त पहले मलाइका और अर्जुन दोनों इस कोरोना वायरल की चपेट में आ गये थे। इन दिनों मलाइका अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रही है। आपको मलाइका ये वीडियो कैसा लगा निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।