×

Mahesh Bhatt ने दिया लुवीना लोध के आरोपों पर अपना रिएक्शन, दी लीगल एक्शन लेने की धमकी

 

महेश भट्ट का विवादों से एक अलग ही रिश्ता है। हर दिन किसी ना किसी टॉपिक को लेकर महेश भट्ट लोगो के निशान पर आते रहते है। सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान महेश भट्ट को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। वही उनपर कई गंभीर आरोप भी लगे थे। अब एक बार फिर महेश भट्ट पर उनकी एक रिश्तेदार लुवीना लोध  ने काफी गंभीर आरोप लगाए है।

लुवीना लोध ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था की मुकेश भट्ट और उनके परिवार ने उनकी जिंदगी ख़राब की है वही महेश भट्ट का भांजा ड्रग्स और लड़कियों की सप्लाई करता है। वही लुवीना लोध की महेश भट्ट बॉलीवुड के डॉन है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हर जगह उनका ये वीडियो वायरल हो गया और महेश भट्ट को तट्रोल करने लग गये। 

इसी बीच महेश भट्ट ने भी बिना वक्त गवाए इस मामले में अपनी बात सबके सामने रखी है। महेश भट्ट ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमे उन्होंने खुद को बेकसूर बताया है। महेश भट्ट ने अपने स्टेटमेंट में बताया की लुवीना लोध इन आरोपों में चलते महेश भट्ट की इमेज को ख़राब करने की कोशिश की जा रही है। अगर ये बयानबाजी बंद नहीं हुई तो महेश भट्ट जल्द लुवीना लोधपर क़ानूनी कार्यवाही करेंगे।

महेश भट्ट की तरह से उनके वकील ने ये  स्टेटमेंट जारी किया है। अब देखना होगा इस मामले में आगे क्या निकल के सामने आता है। लोगो ने सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर बात करना शुरू कर दिया है। आप इस मामले में क्या सोचते है निचे कमेन्ट के जरुर बताए।