×

Mahesh Babu: लंबे समय बाद पत्नी और बच्चों के साथ वेकेशन पर निकले महेश बाबू, सामने आई ट्रिप की तस्वीरें

 

साउथ फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू इन दिनों चर्चा में बने हुए है। महेश बाबू हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ लंबे समय बाद घूमने के लिए निकले है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले काफी समय से देश में कोरोना वायरस का कहर था जिसकी वजह से लोग अपने अपने घरों में ही पिछले छह सात महीनों से कैद थे और कही भी बाहर नहीं निकले है। अब हालांकि देश के हालात थोड़े ठीक हुए है। कोरोना वायरस की वजह से धीरे धीरे पूरी दुनिया नए नॉर्मल की ओर बढ़ने लगे है। ऐसे में अभिनेता महेश बाबू भी बाकी सेलेब्स की तरह ही अपने घर से बाहर निकल रहे है। इस कोरोना काल के बीच साउथ के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू ने बदले माहौल के बीच अपने परिवार के साथ वेकेशन के लिए निकले है। उन्होंने हाल ही में वेकेशन का प्लान ​बनाया है। महेश बाबू अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर और दोनों बच्चों के साथ घूमने निकले है। इस बारे में खुद सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर बताया है कि, वो अपनी फैमिली के साथ घूमने के लिए निकल चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/CAsI72kHxVA/?utm_source=ig_embed

अभिनेता महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर परिवार के साथ एक नहीं कई सारी तस्वीरें शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, खुद को नए नॉर्मल के माहौल में ढालते हुए। सुरक्षा से पूरी तरह से लैस, जिंदगी दोबारा ट्रैक पर लौट रही है। घूमने के लिए तैयार है।

https://www.instagram.com/p/CHVocLEDI6-/?utm_source=ig_embed

इस दौरान अभिनेता ने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमे उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चे नजर आ रहे है। वहीं एक तसवीर में महेश बाबू अपनी बेटी सितारा के साथ नजर आ रही है। जिसमे वो होटल के कॉरीडोर से झांकते हुए नजर आ रहे है। अभिनेता के परिवार की इस तस्वीरों को आप यहां पर देख सकते है।

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर ने शुरू की फिल्म जर्सी की तैयारी, साथ में सामने आया अभिनेता का लुक

Kapil Sharma: कपिल शर्मा के शो में पहुंची दिव्या खोसला, कॉमेडियन ने पूछा कैसे लड़ाया भूषण कुमार से नैना

Film Laxmii: फिल्म लक्ष्मी के सपोर्ट में आई साइना नेहवाल, शेयर की तस्वीर हो रही वायरल