×

Kriti Sanon की हुई ”आदिपुरुष” पुरुष में जबरदस्त एंट्री, प्रभास के साथ मुख्य किरदार में आएगी नज़र

 

प्रभास की बहु चर्चित फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर हर दिन कई बड़े अपडेट सामने आत ही रहते है। इस फिल्म को लेकर हर किसी को काफी ज्यादा उम्मीद है। ये फिल्म एक बिग बजट फिल्म होने वाली है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। जिसको जान कर आप कड़ी उत्साहित हो जाएँगे। इस फिल्म के लेकर अब एक्ट्रेस का नाम सामने आ गया है। 

‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नज़र आने वाले है/। इस फिल्म के लिए कई एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था। लेकिन डेट्स ना मिलने के चलते कई एक्ट्रेस ने इस फिल्म को ना कह दिया। इस फिल्म के लिए कीर्ति सुरेश, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी और अनुष्का शेट्टी जैसी एक्ट्रेस का नाम काफी वक्त से चर्चा में था। 

लेकिन अब खबर आ रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल कर दिया गया है। समाचार नामा की खबर पर एक बार फिर मुहर लग गयी है। हम ने आपको बताया था की इस फिल्म के लिए कृति सैनन का नाम काफी ज्यादा चर्चा में है। मेकर्स का मानना है हियो की कृति इस किरदार के लिए परफेक्ट है। इस फिल्म कृति सीता के किरदार में नज़र आने वाली है। 

वही इस फिल्म को लेकर खबर है की मेकर्स ने इस फिल्म के लिए सभी तैयारी शुरू कर दी है। जिसके चलते अगले साल जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग को शुरू किया जा सकता है। इस फिल्म का निर्देशन  ओम राउत करने वाले है। हर कोई इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है। निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।