×

Kriti Kharbanda का जन्मदिन आज, किस्मत से हुई बॉलीवुड में एंट्री

 

बॉलीवुड की मोजुदा वक्त की क्यूट एक्ट्रेस में से एक कृति खरबंदा आन अपना 30वा जन्मदिन मना रही है। हलाकि बॉलीवुड में कृति अभी तक कुछ बड़ा नहीं कर पाई है । हलाकि उनकी कुछ फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा  काम किया है लेकिन अभी तक कृति अपने नाम के आगे सुपरस्टार नहीं जुड़वाँ आई है। कृति ने 2016 में बॉलीवुड फिल्मो में अपना कदम रखा था। 

कृति का जन्म दिल्ली में हुआ लेकिन बाद में उनका परिवार बंगलौर जाकर बस गया। वही की एक्टिंग की बात की जाए तो कृति को बचपन के ही अभिनय से काफी प्यार था। उनका एक्टिंग को लेकर प्यार देखने के बाद उन्हें घर से भी काफी अच्छा सपोर्ट मिला।  कृति ने बचपन से कई विज्ञापनों में काम करना शुरू कर दिया था। कृति बड़े ब्रांड का चेहरा भी रह चुकी है।

यही विज्ञापन ही थे जिसके चलते कृति की किस्मत बदल गयी बिलबोर्ड पर लगी उनकी एक तस्वीर ने NRI डायरेक्टर राज पीप्पला का ध्यान खींचा। वह अपनी अगली फिल्म के लिए के एक्ट्रेस की तलाश में थे। जिसके बाद कृति की किस्मत बदल गयी। कृति ने खुद बताया था की उनका फिल्मो में आने को लेकर कोई प्लान नहीं था। ऑफर मिलने के बाद उनकी माँ ने उन्हें फिल्मो में काम करने के लिए जोर दिया।

कृति की सबसे कामयाब फिल्म की बात की जाए तो फिल्म शादी में जरुर आना में उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। ये एक कामयाब फिल्म साबित हुई। वही कृति अभी कई बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है। वही पिछले कुछ वक्त से कृति का नाम बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट के साथ जोड़ा जा रहा है।