×

किंग खान के लाडले Aryan Khan ने अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी को दिया ये खास तोहफा ? SRK समेत इन स्टार्स को करती हैं फॉलो

 

गॉसिप न्यूज़ डेस्क -  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। जहां सुहाना खान ने पिछले साल जोया अख्तर की वेब फिल्म 'द आर्चीज' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा, वहीं किंग खान के लाडले आर्यन निर्देशक के रूप में अपना सफर शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। ,


आर्यन खान हाल ही में अपनी सीरीज 'स्टारडम' के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में उनका ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उनकी लव लाइफ को लेकर अटकलें लगने लगीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान न सिर्फ एक विदेशी मॉडल को डेट कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने एक खास तोहफा भी दिया है। इतना ही नहीं लारिसा शाह रुख खान समेत इन स्टार्स को फॉलो करती हैं।


आर्यन खान की कथित गर्लफ्रेंड किन सितारों को करती है फॉलो?
ये तो आप जानते ही हैं कि ब्राजीलियाई मॉडल और एक्ट्रेस लसीरा बोन्सी ने गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था. अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि वह किन बॉलीवुड स्टार्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। आर्यन और लारिसा दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस आर्यन को उनके पूरे परिवार शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना खान के साथ इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। इसके अलावा उनकी इंस्टाग्राम फॉलोइंग लिस्ट में क्रिकेटर शुभमान गिल से लेकर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान, सुनील शेट्टी, अहान शेट्टी, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, हर्षवर्द्धन कपूर, ओरी, वरुण धवन जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।


आर्यन खान ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड को दिया ये खास तोहफा
रेडिट ने यह भी दावा किया कि, जब लारिसा और उनकी मां हाल ही में मुंबई आए थे, तो आर्यन खान ने उन्हें अपने कपड़ों के ब्रांड D'YAVOL X से एक जैकेट उपहार में दी थी। लारिसा उनके ब्रांड को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान एक्ट्रेस के साथ-साथ उनकी मां रेनाटा बोन्सी को भी फॉलो करते हैं। आपको बता दें कि ब्राजीलियाई मॉडल लारिसा आर्यन खान से सात साल बड़ी हैं। आर्यन खान वेब सीरीज 'स्टारडम' से बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं।