×

Kiara ने करण जोहर के शो पर खोले कई डर्टी बेडरूम सीक्रेट, सुनकर निर्माता को भी लगा 440 वोल्ट का झटका 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  हाल ही में 'कॉफी विद करण' का लेटेस्ट एपिसोड स्ट्रीम किया गया है। इस बार करण जौहर के शो में कियारा आडवाणी और विक्की कौशल एक साथ नजर आए. इस एपिसोड में इन दोनों सितारों ने खूब मस्ती की. उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी कई दिलचस्प खुलासे किए. इसी बीच बातचीत के दौरान कियारा आडवाणी ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद विक्की और करण दोनों हैरान रह गए।


इस शो में एक्ट्रेस ने अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बेडरूम सीक्रेट्स भी दुनिया के सामने उजागर किए। इस दौरान उन्होंने सिद्धार्थ को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया जिसे सुनकर फैंस भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, करण ने इस शो में कियारा से सवाल पूछा था कि वह कौन सी 3 चीजें हैं जो वह अपने बेडरूम में इस्तेमाल करती हैं? इस सवाल का एक्ट्रेस ने बेहद शरारती जवाब देते हुए कहा- 'तकिया, कंबल और मेरा पति.' कियारा आडवाणी की ये बात सुनकर विक्की कौशल और करण जौहर चौंक गए, जिस पर एक्ट्रेस ने मामले को संभालने की कोशिश की और कहा- 'हां. मैंने उन्हें गले लगाया.


फिर जो हुआ उसे सुनकर वो दोनों और भी जोर-जोर से हंसने लगे. अब एक्ट्रेस का ये बयान सुर्खियों में है. आपको बता दें, इसके अलावा कियारा ने यह भी खुलासा किया है कि उनके पति सिद्धार्थ उनसे हर बात पर नाराज हो जाते हैं. जिसके बाद अक्सर कियारा ही उन्हें मनाती रहती हैं। इस बात पर करण भी कियारा से सहमत नजर आए. करण ने ये भी कहा कि सिद्धार्थ का स्वभाव गुस्सैल है. कियारा ने भी जवाब दिया- 'हां, मैं सहमत हूं।'

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि शादी से पहले सिद्धार्थ काफी समय तक अकेले रह रहे थे. वहीं, कियारा अपने परिवार के साथ रह रही थीं। जब उनकी शादी हुई तो कियारा को समझ नहीं आया कि वह घर कैसे चलाएं। फिर एक्ट्रेस ने अपनी मां को फोन किया और सबसे पहले उन्हें धन्यवाद कहा क्योंकि वह घर को बहुत अच्छे से चलाती हैं. अब ये एपिसोड लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस को कियारा की क्यूटनेस काफी पसंद आई है।