×

Kiara Advani की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ का ‘हीलें टूट गई’ गाना हुआ रिलीज, कियारा का ये हॉट अवतार उड़ा सकता है आपके होश

 

बॉलीवुड के गलियारों में अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीतने वाली कियारा आडवाणी पिछले कुछ दिनों से काफी ज्यादा चर्चा में है। कियारा ने फिल्म कबीर सिंह के पहचान बनाई थी जिसके बाद उन्होंने कई दमदार और बोल्ड किरदार निभाए जिन्हें लोगो नें काफी ज्यादा पसंद किया था। वही कियारा पिछले कुछ वक्त से अपनी अगली फिल्म इंदु की जवानी को लेकर चर्चा में है। 

पहले इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था जिसको लोगो का काफी प्यार मिला था। वही हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसको दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला है। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वही अब इस फिल्म का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है। जिसने हर किसी की दिल की धड़कन को बढ़ा कर रख दिया है। 

इस गान में कियारा कई अंदाज़ में नज़र आई है उनके सभी अवतार काफी हॉट लग रहे है। इस गाने का नाम ‘हीलें टूट गई’ है। इस गान में गुरु रंधावा और बादशाह भी नज़र आ रहे है। वही ये काफी कम वक्त में काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। पिछले कुछ वक्त में इस गाने पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है। वही लाइक्स की बात की जाए तो इस गाने को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। 

इस गान में कियारा का डांस काफी पसंद किया जा रहा है, वही उनके हॉट साड़ी लुक को देखने के बाद हर किसी की नज़र उन्ही पर टीक गयी है। कियारा की फेंस कियारा को कॉमेट बॉक्स में काफी प्यार दे रहे है। अब देखना होगा इस फिल्म को दर्शकों का कैसा रेस्पोस मिलाता है। आपको ये गाना और इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा निचे कमेन्ट में जरुर बताए।