×

KGF Chapter 2 के हिंदी राइट्स फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस ने ख़रीदे

 

साउथ की बहु चर्चित फिल्म केजीएफ 2 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। ये फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।  हाल ही में इस फिल्म का एक टीजर रिलीज किया या था जिसको दर्शको का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।  जिसके बाद ये साफ़ हो गया था की ये फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है।  वही अब इस फिल्म को लेकर के बड़ी खबर समाने आ रही है।  

केजीएफ चैप्टर 1′ के हिंदी राइट्स  फरहान अख्तर  और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस ने ख़रीदे थे।  जिसके चलते उन्हें काफी फायदा मिलता था।  वही अब इस फिल्म के चैप्टर 2 के हिंदी राइट्स  को लेकर काफी ज्यादा चर्चा थी।  जिसके बाद अब खबर आ रही है की इस फिल्म के हिंदी राइट्स फिर से फरहान अख्तर  और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस ने ख़रीदे लिए है।  

वही बताया जा रहा है की इस फिल्म के हिंदी राइट्स खरीद ने के लिए फरहान अख्तर को काफी मोटी रकम देनी पड़ी है।  बताया जा रहा है इस बार ये  राइट्स 90 करोड़ की मोटी रकम में ख़रीदे गए है।  जो पहले पार्ट की तुलना में डसना है।  इस फिल्म के पहले पार्ट के  राइट्स सिर्फ  43.9 करोड़ में ख़रीदे गए थे।  

इस फिल्म को लेकर बन रहे जबरदस्त बज को लेकर ये फैसला किया गया है।  अब देखना होगा हिंदी में ये फिल्म कितनी कमाई कर पाती है।  इस फिल्म को लेकर आप कितने उत्साहित है और इस डील को लेकर क्या सोचते है निचे कमेंट में जरूर बताए।